Wednesday 28 February 2018

ग्लोबल - विदेशी मुद्रा व्यापार - sandile - shezi


दक्षिणी अफ्रीका के बारे में 10 चीजें दक्षिण अफ्रीका के स्वयंसेवक करोड़पति के बारे में 10 बातें हैं। एक दशक पहले सैंडील शीज़ी यहूदी बस्ती में मफिन बेच रही थी अब 23 साल का वह एक सम्मानित करोड़पति है, वह मुख्य कार्यकारी और ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट के संस्थापक हैं। दक्षिण अफ्रीकी जनता के लिए किफायती प्रभावी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण लाने के लिए विदेशी मुद्रा संस्थान, एक छोटे लड़के के रूप में, सैंडिली शोजी ने एक विशेष वर्ष में ट्यूशन के लिए उन्हें दिए गए सभी धनराशि का भुगतान किया और इसका इस्तेमाल विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए किया। यहाँ कुछ चीजें हैं जो आपको शायद शज़ी के बारे में नहीं जानती थीं। वह एक व्यापार विज़ार्ड है। सैंडिल शोजी एक बिजनेस विज़ार्ड है जो अपनी खुद की कंपनी, ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूशन का आदेश दे रहा है। उन्होंने खुद को दक्षिण अफ्रीका के एक उच्च जोखिम वाले विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रूप में स्थापित किया है उनकी कंपनी एक है विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण में सबसे अच्छे से कंपनी ने सस्ती, प्रभावी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण के रूप में एक आला बना दिया है जो जनता के लिए काम करता है। वह 12 साल के थे, इसलिए वह व्यापार कर रहा है। सैंडिल शीज़ी का नाम बेहद युवावस्था से उद्यमिता में कुशल 12 साल की उम्र में, उन्होंने स्कूल में मफिन बेच दिए, वह अपना ट्यूशन पैसा लेगा और इसे मफिन चैनल में लेगा। उसने बाद में स्कूल में स्कूली शिक्षा के दौरान स्टॉक एक्सचेंज में पैसे का इस्तेमाल किया था। कभी-कभी शज़ी मुफ्त विदेशी मुद्रा व्यापार प्रदान करते हैं। शोजी उनकी कंपनी, ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट ट्रेनिंग कहते हैं, परम उद्देश्य आय नहीं करना है, बल्कि दक्षिण अफ्रीका में बेरोज़गारी को कम करने में मदद करने के लिए है। वे जितने अधिक पैसा कमाते हैं, वे व्यापार से नहीं हैं और प्रशिक्षण शुल्क नहीं देते, वह मुफ्त प्रशिक्षण देकर कहते हैं, वह वापस दे रहे हैं समाज और समुदाय की मदद करते हैं। वह वास्तव में एक बड़ा जोखिम लेने वाला नहीं है। जब सेंंडिली शोजी ने अपनी सारी बचत ली और इसे ऑनलाइन कारोबार किया, तो वह लोगों को उसी चीज को सिखाने के लिए नहीं सिखाता। वह अपनी पढ़ाई में लोगों को सिखाता है कि कैसे जोखिमों से बचने के लिए जानने के लिए कि कैसे व्यापार, कब और कहाँ और एक व्यापार में अपनी सारी बचत नहीं रखे। उन्होंने खुद को विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए खुद को सिखाया। शफी ने डरबन विश्वविद्यालय में प्रवेश किया, जहां उन्होंने एक राष्ट्रीय डिप्लोमा, सार्वजनिक संबंध, विज्ञापन और व्यावहारिक संचार 2011-2012 से उन्होंने दावा किया कि उन्होंने कभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार में कोई भी पाठ्यक्रम नहीं लिया था और उस दौरान उन्होंने विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सब कुछ जान लिया था। मिस वर्ल्ड रोलेने स्ट्रॉस छवि के साथ सैंडील शीज़ी। वित्तीय स्वतंत्रता उनकी सबसे बड़ी प्रेरक है। अक्टूबर 2014 में डीयूटी में छात्रों को एक बात करते हुए, शजी ने कहा कि वित्तीय स्वतंत्रता का मार्ग आसान नहीं है आपको सफल होने के लिए उतने जितना सफल होना है, उन्होंने इस तथ्य पर जोर दिया कि आगे की सोच और निवेश सफलता के लिए अन्य सर्वोपरि तत्व हैं। व्यापार और जीवन में। वह कुछ समय के लिए स्टॉक से व्यापार के लिए विश्वविद्यालय से बाहर निकल गया था। जब व्यापार मिला मीठा और वह अब मफिन नहीं बेच रहा था, शेजी ने फैसला किया कि वह व्यापार के शेयरों से अधिक पैसा कमा सकता है और इसलिए विश्वविद्यालय से बाहर निकलकर ऐसा करने के लिए कि उनके माता-पिता उग्र और उसे उपक्रम छोड़ने के लिए मजबूर किया, वह बाद में स्कूल वापस लौट आया और अपनी पढ़ाई पूरी कर ली लेकिन उन्होंने शेयर बाजार को एक तरफ झुकाया। वह एक प्रेरक वक्ता हैं। ई दक्षिण अफ्रीका में सबसे प्रेरणादायक युवा पुरुषों और उन्हें अक्सर स्कूलों और कॉलेजों में बोलने के लिए आमंत्रित किया जाता है उनकी मान्यताओं में एक उद्धरण है जो कहते हैं, पैसे क्यों काम करने के लिए काम करते हैं, वह कहता है कि केवल गरीब लोग काम की तलाश करते हैं लेकिन अमीर लोग अवसरों की तलाश करते हैं। कैंसर की रैली की छवि। वह एएनसी का प्रबल समर्थक है। कई काले दक्षिण अफ्रीका की तरह ही, शफी अफ़्रीकी राष्ट्रीय कांग्रेस एएनसी पार्टी, देश की सत्तारूढ़ पार्टी की शुरुआत में रंगभेद के अंत से एक प्रबल समर्थक है 90 के दशक में वह एएनसी को आर्थिक और अनन्य दोनों तरह से कई तरह से समर्थन करता है। वह टेनिस और गोल्फ खेलता है। वह अपने खाली समय के दौरान अपने साथी व्यापारिक सहयोगियों और दोस्तों के साथ टेनिस और गोल्फ खेलना पसंद करता है, उनका कहना है कि दो गेम उन्हें मनोरंजन और केंद्रित करते हैं। साइन अप करें AFKInsider न्यूज़लेटर के लिए सबसे सम्मोहक व्यापार समाचार आपको अफ्रीका और अफ्रीकी डायस्पोरा से जानने की ज़रूरत है, सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचे हैं.सैंडिल शीज़ी की ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट अब क्लोज स्क्रूटनी के तहत है। अपडेट ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट अब उन व्यापारियों को मुफ्त प्रशिक्षण मुफ्त निधि देने की पेशकश कर रहे हैं जो अपने नए प्लेटफार्म, टीडी मार्केट पर लाइव खाते के लिए साइन अप करते हैं। इसे बाहर करने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए यहां क्लिक करें और देखें कि आपके लिए आवेदन करने वाले फंड कितने हैं। जब वह दक्षिण अफ्रीका में सबसे कम उम्र के लबाडी के रूप में लाया गया था, तो वह सुर्खियों में था। समाचार 24 हालांकि व्यापार पर कई लेख लिख रहे थे और हर तरह के साज़िश और नाटक को उजागर कर रहे थे। इसमें, हालांकि मुझे फेसबुक पर सह-संस्थापक जॉर्ज के साथ कुछ संक्षिप्त मुठभेड़ हुई हैं। अपनी साइट पर कुछ लेखों पर विशेष रूप से यह एक टिप्पणी के लिए और अपनी प्रतिक्रिया के लिए यह एक पढ़ें। दुर्भाग्य से, जैसा कि सामान्य रूप से मामला है हमारे नस्लीय ध्रुवीकृत राष्ट्र में, चर्चा में कई टिप्पणीकारों के साथ दौड़ में बदल गया है, जिसमें जातीय पूर्वाग्रह के पत्रकार पर आरोप लगाया गया है और जब वह उच्च उड़ान भरते हुए एक भाई को खींचता है। मैं रिज़र्व फैसले और अपनी खुद की नयी परंपरा पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करता हूं। नौकरी कैरियर में नहीं है.मैंने हजारों या लाखों लोगों को सिखाने के लिए डिज़ाइन नहीं किए हैं, मैं सिर्फ एक बेहतर व्यापारी बनना चाहता हूं और लगातार मुनाफा बनाना चाहता हूं, लेकिन अगर आपके पास GFI के साथ कोई अनुभव है, तो कृपया मुझे नीचे दी गई टिप्पणियों में बताएं। यदि आप फिर भी जीएफआई से सीखने की तलाश में हैं, अगर आप अपने दलाल के विकल्प, टीडीमार्केट्स के साथ व्यापार करते हैं, तो आपको शायद अपने निशुल्क प्रशिक्षण का लाभ लेना चाहिए। एक ट्रेडिंग अकाउंट के लिए साइन अप करने के लिए यहां क्लिक करें और कुछ मुफ्त फंडिंग। एफ़्रिका नंबर 1. फ्री क्लासेस हमारे साथ चैट करें। हमारी दृष्टि विश्व स्तर की विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्रदान करके, अफ्रीका के प्रमुख विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण संस्थान बनने के लिए है। ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट की स्थापना सैन्डीली शज़ी और जॉर्ज वैन डेर रिएट द्वारा की गई थी, जो सस्ती, प्रभावी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्रदान करती है जो जनता के लिए काम करती है। वास्तव में अधिकांश प्रशिक्षण और सलाह उपलब्ध कराया जाता है, इसलिए मुआवजा ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट दक्षिण अफ्रीका की एकमात्र कंपनी है जो विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्रदान करता है, न कि आय के लिए बल्कि बेरोजगारी को रोकने में मदद करने के लिए वैश्विक विदेशी मुद्रा संस्थान उनके व्यापार से पैसा और उनके परिणाम वेबसाइट पर हर किसी के लिए देख रहे हैं कि ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट जो प्रशिक्षण करता है वह समुदाय के काम का हिस्सा है और कुछ वापस देने का उनका तरीका छात्र उनके खातों को ग्लोबल फॉरेक्स फंड से लिंक कर सकते हैं और कमाने के साथ सीखते हैं 2000 से अधिक ग्राहक प्रशिक्षित ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट वास्तव में अफ्रीका के प्रमुख विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्रदाता हैं। उम्लालांगा, सैंडटन या केप टाउन में मुफ़्त में शुरुआती वर्ग के लिए सीट बुक करने के लिए आपको बस इस पृष्ठ के शीर्ष पर बुकिंग टैब पर क्लिक करना है या हमें 031 827 2222 031 827 0111 पर कॉल करें। वैश्विक विदेशी मुद्रा संस्थान अपनी तरह के कुछ प्रतिष्ठानों में से एक होने के साथ ही गर्व करता है, केवल युवा दक्षिण अफ्रीका के उद्यमियों के स्वामित्व वाले ग्लोबल फॉरेन इंस्टीट्यूट में कुल नौसिखिया को सिखाने के लिए अनुभव और कौशल हैं पेशेवर के रूप में, पैसे में समय बिताने की कला को सही करने के लिए। औपचारिक शिक्षा के पीछे मजबूत विश्वास के कारण, ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट ने बाद में समन्वय के बीच अंतर को बंद करने के लिए केन्द्रित किया राक्षसी आदमी और करोड़पति, विशेषकर काले समुदायों में विश्व स्तर के विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और सलाह प्रदान करके हमारे व्यापार और प्रशिक्षण के अनुभव के कारण हमारे ग्राहकों को न केवल सीखने का मौका दिया गया है कि कैसे धन और आय बनाने के लिए, बल्कि यह भी समझें कि जानते हुए कि क्या करना है और अनुशासित किया जा रहा है एक व्यापारी या जुआरी होने के बीच अंतर का निर्धारण वैश्विक विदेशी मुद्रा संस्थान ने राष्ट्र को ज्ञान के साथ सशक्त बनाने के लिए वचन दिया है जो लाखों लोगों के जीवन को बदल सकता है और इस प्रक्रिया में बेहतर करने के लिए हमारे देश को बदल सकते हैं। जीएफआई शुरू किया गया था जॉर्ज वैन डेर रिएट और सैंडेली शेरी जॉर्ज वैन डेर रिएट 15 साल के अनुभव के साथ एक अर्द्ध सेवानिवृत्त विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं, उन्होंने सलाह दी है कि सैंडिल शज़ी और जीएफआई जॉर्ज वैन डेर रिएट के उन्नत छात्रों ने 2014 और 2015 में अफ्रीकी फॉरेक्स कप जीत लिया है। एक सीरियल उद्यमी और दक्षिण अफ्रीका में सबसे सफल युवा काले उद्यमियों में से एक वह सीएनबीसी अफ्रीका और कई रेडियो शो पर रहा है। उधारकर्ताओं ने ख़ुशी से अपने ईमेल पते प्रदान किए हैं ये क्लाइंट अपने प्रशंसापत्र की पुष्टि के लिए संपर्क किए जाने पर ध्यान नहीं देते हैं ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट की सस्ती फॉरेक्स ट्रेनिंग ने मेरे सीखने के अनुभव को इतना सुखद बना दिया है कि वे अपने सभी ट्रेडों के माध्यम से अपने सलाह के साथ अपना हाथ रखे, क्योंकि मैंने जीएफआई के साथ शुरुआत की, मैंने 2 महीने में पूरी तरह से काम करते हुए अपने खाते में दोगुनी हो गई है, मैं अब एक उन्नत व्यापारी हूं और मुझे सलाह दी जॉर्ज वैन डेर रिएट खुद एंजेला जीना द्वारा मैं हमेशा विदेशी मुद्रा व्यापार में दिलचस्पी रखता था। मुझे यह सब फॉरेक्स प्रशिक्षण घोटालों के बारे में सुनने के बाद कभी नहीं मिला। वहां से बाहर हैं, जिज्ञासा से बाहर, मैं ग्लोबल फॉरेन इंस्टीट्यूट के नि: शुल्क शनिवार की कक्षाओं में भाग लिया और यह बहुत ही प्रभावित हुआ, और सेंंडिल शेजी और जॉर्ज वैन डेर रिएट ट्रेडिंग फॉरेक्स में उनके उच्च स्तर के अनुभव मैं पूरी तरह से विश्वास नहीं कर रहा था जब तक कि मैं उनका व्यक्तिगत व्यापारिक परिणाम नहीं देख पाया उन लोगों को पता है कि वे रोवान मरैस क्या कर रहे हैं। मुझे यात्रा करना अच्छा लगता है मैं इतने सारे देशों में रहा हूं, इसलिए मैं विदेशी मुद्रा व्यापार पसंद करता हूं। कोई बात नहीं, मैं दुनिया में कहां हूं मैं अभी भी पैसे कमा सकता हूं बाजार 24 घंटे खुले हैं, ताकि आप कभी भी कहीं भी जिनेविवे एरलन के साथ व्यापार कर सकें। मैंने स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम, स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर व्यापार करने के लिए इतना पैसा व्यतीत किया है, और अब भी मेरा एक दोस्त व्यापार करने के लिए संघर्ष किया है उसने वैश्विक विदेशी मुद्रा संस्थान की सिफारिश की थी और मुझे अपने मूल मुफ्त वर्गों के बारे में बताया था, मैं बहुत प्रभावित हुआ था इसलिए वे बहुत सस्ती थे और ऐसे लाभकारी सेवाएं , एक बार जब मैं टीम में शामिल हो गया था, मैं इतनी कम अवधि के बाद लाभ कमा रहा था, तब मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी और पूर्णकालिक डेरेक व्यापार शुरू कर दिया। Sandile Shezi विदेशी मुद्रा व्यापारी के बारे में 10 बातें। मैं 25 साल का हूँ, पूर्व लंदन में पैदा हुआ, लेकिन 4 साल की उम्र से मैं केप टाउन में स्थानांतरित हुआ 2004 में मैं डरबन में स्थानांतरित हुआ और मुझे मार्केटिंग में डिग्री मिली है और मैं वर्तमान में ग्लोबल फॉरेन इंस्टीट्यूट का कर्मचारी हूँ। मैं बहुत मज़ेदार व्यक्ति हूं और ब्लॉगिंग को पसंद करता हूं, मुझे कुछ और सब कुछ मुझे दिलचस्पी है कि मैं विजन-एयर्स नामक कंपनी के सह-संस्थापक हूं जो कि विकास के माध्यम से व्यावसायिक नैतिकता को बढ़ावा देने वाली कंपनी है, मैं सब कुछ डिजिटल हूं और मैं डिजिटल मार्केटिंग क्षेत्र में अपना काम कर रहा हूं और मेरी जुनून ब्लॉगिंग के लिए सब कुछ आसान होता है। आप भी पसंद कर सकते हैं। अवीवे स्क्वियाया द्वारा 8 जून 2016 को प्रकाशित किया गया। अंतिम बार 20 जून 2016 को संशोधित किया गया। एक उत्तर दें छोड़ दें उत्तर रद्द करें। हालिया डाक। अगला कहानी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग को समझना। पिछला कहानी सफल होने के लिए 5 महत्वपूर्ण टिप्स विदेशी मुद्रा व्यापारी। ग्लोबल विदेशी मुद्रा संस्थान 2017 सभी अधिकार सुरक्षित। इस ब्लॉग का आनंद लें कृपया शब्द का प्रचार करें। सैंडिल शीज़ी सीईओ एक सीरियल उद्यमी है और दक्षिण अफ्रीका में सबसे सफल युवा काले उद्यमियों में से एक है वह सीएनबीसी अफ्रीका और कई रेडियो शोों पर रहा है। निम्नलिखित ग्राहकों ने खुशी से अपने ईमेल पते प्रदान किए हैं ये क्लाइंट अपने प्रशंसापत्र की पुष्टि करने के लिए संपर्क नहीं कर रहे हैं। ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट की सस्ती फॉरेक्स ट्रेनिंग ने मेरे सीखने के अनुभव को इतने सुखद बना दिया है कि वे अपने सभी व्यापारों के माध्यम से अपने सलाह के साथ अपना हाथ रखे क्योंकि मैं जीएफआई के साथ शुरू किया ने 2 महीने में अपने खाते को दोगुना कर दिया है, जबकि पूरी तरह से नियोजित किया जा रहा है अब मैं एक उन्नत व्यापारी हूं और जॉर्ज वैन डेर रिएट खुद को एंजेला जीना द्वारा परामर्श प्राप्त करें - ए जीना 631 जीमेल. मैं हमेशा विदेशी मुद्रा व्यापार में दिलचस्पी रखता था। मैं सभी फ़ॉरेक्स प्रशिक्षण घोटालों के बारे में सुनवाई के बाद इसमें कभी नहीं आया था। मैं जिज्ञासा से बाहर था, मैंने ग्लोबल फॉरेन इंस्टीट्यूट के नि: शुल्क शनिवार की कक्षा में भाग लिया और यह बहुत ही प्रभावित हुआ। रिएट और ट्रेडिंग फॉरेक्स में उनका उच्च स्तर का अनुभव मैं पूरी तरह से विश्वास नहीं कर रहा था जब तक कि मैंने उनका व्यक्तिगत व्यापारिक परिणाम नहीं देखा था, उन लोगों को पता है कि वे जो रोवन मरैस कर रहे हैं - रोनामाराइस 1 जीमेल। मुझे यात्रा करना पसंद है मैं इतने सारे देशों में हूं इसलिए यही है प्यार ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा चाहे जो भी मैं दुनिया में हूं, मैं अभी भी पैसे कमा सकता हूं बाजार 24 घंटे एक दिन खुला रहता है ताकि आप किसी भी समय कहीं भी जिनेवईव अर्नैंक - जीनेवीवीरलेगजीमेल व्यापार कर सकें। मैंने विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम, स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत पैसा खर्च किया है, और मैं अभी भी व्यापार करने के लिए संघर्ष किया मेरे एक दोस्त ने वैश्विक विदेशी मुद्रा संस्थान की सिफारिश की थी और मुझे उनके बुनियादी मुक्त वर्गों के बारे में बताया था, मैं बहुत प्रभावित हुआ था वे बहुत सस्ती और पेशकश की थी बहुत फायदेमंद सेवाएं, एक बार जब मैं टीम में शामिल हो गया था तो मैं इतने कम समय के बाद लाभ कमा रहा था, मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी और पूर्णकालिक डेरेक एमएसओमी-डीएमएसमी 1 जीमेल व्यापार करना शुरू कर दिया। कॉल सेंटर एजेंट के प्रदर्शन को सुधारने में जो स्थापित गुणवत्ता मानदंडों में विफल रहता है प्रबंधकों के लिए सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है एजेंट प्रदर्शन को सुधारने में मदद करने के लिए डोना फ्लूस से पांच चरणों का पढ़ें। गुणवत्ता आश्वासन क्यूए विश्लेषक के रूप में, मैं किस प्रकार एक कॉल सेंटर एजेंट के एजेंट के प्रदर्शन को सुधारने में मदद कर सकता हूं.इस आलेख को पढ़ना जारी रखें। एक ईमेल पता प्रदान करने के लिए। मेरा ईमेल पता जमा करने से मैं पुष्टि करता हूं कि मैंने उपयोग की शर्तें और सहमति की घोषणा और स्वीकार किया है। बेहतर विकास योजनाओं के साथ ड्राईवर कर्मचारी प्रदर्शन। क्या आपका संगठन कर्मचारियों को अपने विकास का प्रबंधन करने के लिए प्रोत्साहित करता है, या आपके पास प्रबंधकों ने अपने कर्मचारियों के लिए योजनाएं बनाईं, हमारा विकास योजना टेम्पलेट मदद कर सकता है यदि आप एचआर या पेशेवर सीख रहे हैं, तो आप इस टेम्पलेट को अपने संगठन के दौरान उपयोग कर सकते हैं विभिन्न शैक्षणिक शैलियों और जरूरतों को पूरा करने के लिए। विशेषज्ञों को ज्ञान, कौशल और अनुभव प्राप्त करने के लिए उन्हें अपने प्रदर्शन को सुधारने और उनके करियर का अग्रिम रूप से सुधार करने की आवश्यकता होती है। प्रदर्शन-आधारित कर्मचारी योग्यता प्रमाणन प्रणालियां। लेखक गायक डब्ल्यू। वालेस द्वारा लेखक। रे सवेनसन के लेखक इस पुस्तक के पाठकों के लिए लक्ष्य और उद्देश्यों हैं.- आपको एक प्रदर्शन-आधारित योग्यता प्रमाणीकरण प्रणाली को अपने विस्तार के एक मैक्रो और सूक्ष्म स्तर दोनों पर केंद्रित करने में सक्षम बनाने के लिए.- आप के दौरान और बाद में प्रदर्शन टेस्ट को विकसित करने में सक्षम बनाने के लिए प्रारंभिक प्रणाली कार्यान्वयन। प्रकाशन दिनांक 27 2011 आईएसबीएन ईएएन 13 1466480556 9781466480551 पेज गिनती 220 बाध्यकारी प्रकार अमेरिका व्यापार पेपर ट्रिम आकार 8 5 x 11 भाषा अंग्रेजी रंग काला और सफेद संबंधित श्रेणियां व्यापार अर्थशास्त्र मानव संसाधन कार्मिक प्रबंधन। ऐतिहासिक व्यापार रणनीति प्रदर्शन। ऐतिहासिक व्यापार रणनीति प्रदर्शन। ऐतिहासिक व्यापार रणनीति प्रदर्शन। क्या यह जानने का एक तरीका है कि क्या हस्तरों वाला पे एक सहारा व्यापारी के रूप में वास्तव में कोई अच्छा नहीं है अगर आप कहने जा रहे हैं, तो उसने पैसे नहीं दिए हैं, इस बारे में कोई जवाब नहीं देते हैं। यह एक ऐसा नहीं है जो मैं तलाश रहा हूं। एजी एक छोटा लघु सहारा व्यापारी 2005 में 10 मीटर बनाता है और 2006 में ऐसा कैसे होता है एक यह जानती है कि यह वापसी शुद्ध किस्मत के आधार पर नहीं थी इसलिए कि पैसे बनाने के लिए इतने सारे अवसर थे कि दीवार गली पत्रिका में गोरिल्ला फेंकने वाले डार्ट्स को एक ही हासिल होगा। यदि कोई एक्स 2004, 2005, 2006 से एक व्यापार शैली के लिए समर्पित पूंजी की राशि। प्रदर्शन परामर्श और प्रशिक्षण रिपोर्ट। प्रोजेक्ट प्रायोजक जोन एफ राइस, मानव संसाधन के लिए वीपी। एचआरपीडी कोर टीम। पेट्रीसिया ए ब्रैडी, परियोजना निदेशक, टीम लीडर। मायरिन बेडनरैक कार्मिक विभाग। मार्क सीजन-हिम, मस्तिष्क और संज्ञानात्मक विज्ञान, मध्यस्थता.मिसिसा दामन, कार्मिक विभाग। मॉर्गेट एन ग्रे, कार्मिक विभाग प्रदर्शन परामर्श और प्रशिक्षण। एलीस जॉनसन, कार्मिक विभाग। पीटर नारबोन छात्र वित्तीय सहायता सेवा एस। स्टीवन वेड नेइटरमैन, सूचना प्रणाली। बारबरा पीकॉक-कोडी, स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग। एफ़ीलीज़स डेनिएला एविज़ियन, सूचना प्रणाली, शोधकर्ता, विश्लेषक। सिंथिया वल्नो, कार्मिक विभाग। प्रदर्शन परामर्श और प्रशिक्षण परियोजना टीम कार्मिक विभाग। रॉबिन कार्लेटन, सुविधा प्रशासक फ्रेन्चिन क्रिस्टल, परफॉर्मेंस कंसल्टेंट. जिम डेज़ेक, परफॉर्मेंस कंसल्टेंट। अध्याय 9 का मूल्यांकन ट्रेडिंग रणनीतियों और प्रदर्शन। ऑनलाइन 27 अगस्त 2012 उपलब्ध है। प्रथम पृष्ठ पूर्वावलोकन। अध्याय 9 चर्चा करता है कि निवेश कंपनी के प्रदर्शन का मूल्यांकन कैसे करें और व्यापार रणनीतियों का मूल्यांकन करें और व्यापार का मूल्यांकन कैसे करें निष्पादन निष्पादन नेट परिसंपत्ति मूल्य एनएवी और समय भारित औसत रिटर्न प्रदर्शन मूल्यांकन के लिए प्रारंभिक कदम के रूप में पेश किए जाते हैं जैसे शार्प अनुपात और जेन्सेन अल्फा जैसे बेंचमार्किंग तकनीकों को सचित्र किया जाता है बाजार समय और पोर्टफोलियो चयन कौशल के बीच का अंतर, सांख्यिकीय परीक्षणों के साथ वर्णित है इसके विपरीत दो VWAP और नकली एनटीएशन की कमी को व्यापार निष्पादन के मूल्यांकन के मूल्यांकन के लिए उपकरण के रूप में पेश किया जाता है जोखिम में मूल्य वीएआर संस्थानों और उनके क्षेत्रों के लिए एक महत्वपूर्ण जोखिम प्रबंधन उपकरण के रूप में पेश किया जाता है। पोर्टफोलियो प्रदर्शन एनएवी, समय-भारित औसत रिटर्न, बेंचमार्किंग, शार्प अनुपात, ट्रेयनर इंडेक्स, जेन्सेन अल्फा , मार्केट टाइमिंग, वीडएडपीएपी, कार्यान्वयन की कमी, जोखिम में मूल्य। 9 9 आंकड़ा 9 1. टेबल 9 3 चित्रा 9 2. बिजनेस ट्रेडिंग रणनीतियों का प्रदर्शन, वीआईएक्स सूचक का उपयोग करके दोहरे उद्देश्य विकासवादी कम्प्यूटेशन ऑप्टिमाइज़र के साथ। यह काम एक नया ईसी व्यापार रणनीतियों टीएस प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए दृष्टिकोण। एक दोहरे उद्देश्य ईसी अनुकूली दृष्टिकोण का उपयोग मानव हस्तक्षेप को कम करने के लिए किया जाता है। दृष्टिकोण निवेशकों के विभिन्न प्रोफाइल के लिए टीएस के एक सेट को विकसित करने में सक्षम है। टेबल्स 14 अंजीर 9 अंजीर 10 अंजीर 11 अंजीर 12 एक रणनीति प्रदर्शन रिपोर्ट की व्याख्या करना। आज बाजार विश्लेषण प्लेटफार्म व्यापारियों को एक व्यापार प्रणाली के प्रदर्शन की तुरंत समीक्षा करने और इसकी क्षमता और संभावित लाभप्रदता का मूल्यांकन करने की अनुमति देते हैं। प्रदर्शन प्रदर्शन मीट्रिक आमतौर पर एक रणनीति प्रदर्शन रिपोर्ट में दिखाया जाता है, सिस्टम के प्रदर्शन के विभिन्न गणितीय पहलुओं के आधार पर डेटा का एक संकलन काल्पनिक परिणाम या वास्तविक व्यापारिक आंकड़ों को देखते हुए, सैकड़ों प्रदर्शन मीट्रिक हैं जो व्यापार का मूल्यांकन करने के लिए उपयोग किए जा सकते हैं सिस्टम अक्सर मेट्रिक्स के लिए वरीयता विकसित करते हैं जो उनके व्यापारिक शैली के लिए सबसे अधिक उपयोगी होते हैं। हालांकि व्यापारी स्वाभाविक रूप से एक नंबर की ओर बढ़ते हैं - कुल शुद्ध लाभ, उदाहरण के लिए - किसी भी निर्णय लेने से पहले कई प्रदर्शन मीट्रिक को समझना और उनकी समीक्षा करना महत्वपूर्ण है सिस्टम की संभावित लाभप्रदता के बारे में जानने के लिए कि रणनीति प्रदर्शन रिपोर्ट में क्या देखना है, व्यापारियों को निष्पादित रूप से सिस्टम की ताकत और कमजोरियों का विश्लेषण करने में मदद मिल सकती है एक पृष्ठभूमि के लिए, हमारे ट्रेडिंग सिस्टम ट्यूटोरियल देखें। आंकड़ा 1 एक रणनीति से एक प्रदर्शन सारांश का एक उदाहरण दिखाता है प्रदर्शन रिपोर्ट जिसमें विभिन्न प्रकार के प्रदर्शन मीट्रिक शामिल हैं I मीट्रिक सूचीबद्ध हैं I रिपोर्ट की बाईं तरफ, इसी की गणना सही पक्ष पर मिलती है, सभी ट्रेडों, लंबी ट्रेडों और लघु ट्रेडों द्वारा कॉलम्स में अलग हो जाती है। Figure 1 - एक रणनीति प्रदर्शन रिपोर्ट के सामने वाला पृष्ठ प्रदर्शन सारांश है मुख्य मीट्रिक यह आलेख अधोरेखित होता है। चित्रा 1 में देखा गया प्रदर्शन सारांश के अतिरिक्त, रणनीति प्रदर्शन रिपोर्टों में व्यापार सूचियों, आवधिक रिटर्न और प्रदर्शन ग्राफ़ भी शामिल हो सकते हैं व्यापार सूची प्रत्येक व्यापार का एक खाता प्रदान करती है, जिसमें जानकारी शामिल होती है जैसे कि व्यापार लंबी या छोटी, तारीख और समय, मूल्य, शुद्ध लाभ, संचयी लाभ और प्रतिशत लाभ व्यापार सूची में व्यापारियों को यह देखने की अनुमति मिलती है कि प्रत्येक व्यापार के दौरान क्या हुआ। रणनीति प्रदर्शन रिपोर्ट का विश्लेषण करने के सबसे तेज तरीकों में से एक प्रदर्शन ग्राफ़ यह दिखाता है एक बार ग्राफ़ से मासिक आधार लाभ वाले विभिन्न तरीकों में व्यापार डेटा, एक इक्विटी वक्र के लिए या तो रास्ता, प्रदर्शन ग्राफ एक दृश्य प्रदान करता है इस अवधि में सभी ट्रेडों का प्रतिनिधित्व, व्यापारियों को जल्दी से पता लगाया जाए कि कोई सिस्टम मानकों तक प्रदर्शन कर रहा है या नहीं, चित्रा 2 में दो निष्पादन ग्राफ़ दिखाए जा रहे हैं, एक मासिक शुद्ध लाभ की बार चार्ट के रूप में, एक अन्य इक्विटी वक्र के रूप में, और जानने के लिए, जांचें बेहतर रिटर्न के लिए अपना रास्ता दिखा रहा है। धागा रणनीति कार्यप्रदर्शन रिपोर्ट संवर्द्धन. जोशी तारीख दिसम्बर 2010 के पदों 92.संपादित करें प्रदर्शन रिपोर्ट संवर्द्धन जोड़ें। हाँ, मुझे पता है कि इन्हें कम प्राथमिकता पड़ेगी, लेकिन उन्हें भविष्य के संदर्भ के लिए दूर कर दें। यह उपयोगी होगा ईक्विटी वक्र पर खरीदें धारण रिटर्न चार्ट ओवरले करने का विकल्प होता है विस्तृत चार्ट, इसका कारण यह है कि यह विचार प्राप्त करने के लिए बहुत उपयोगी है कि आपका ईए प्रदर्शन के दौरान या बाजार की स्थितियों में जहां यह अच्छा प्रदर्शन करता है या नहीं.इनी यह दिखा सकता है कि ऐसे समय में जहां बाज़ार में आपका ईए गिर रहा था, बहुत बुरी तरह से किया गया था। वर्तमान में ऐसा करने के लिए आपको दो चार्ट के बीच पीछे और आगे झांकना चाहिए। अपने प्रदर्शन रिपोर्ट के आधार पर या ईए की अलग सेटिंग्स के आधार पर दो ईए की तुलना करने के लिए यानी इक्विटी वक्र की तुलना करें या आँकड़ों के एक सेट को दूसरे से घटाएं। यह बेहतर निर्णय कॉल करेगा जिस पर ईए है सिर्फ नीचे की तरफ देखने से बेहतर, विशेष रूप से इक्विटी कर्व की तुलना ज्ञानपूर्ण हो जाएगी मुझे लगता है कि मुझे पता है कि आप वर्तमान में दो रिपोर्ट चला सकते हैं लेकिन यह उस से अधिक है, एक चार्ट पर दो घटता है या यहां तक ​​कि एक वक्र घटाकर दूसरे को घटाना सापेक्ष प्रदर्शन दिखाओ। कंटल ट्रेडिंग रणनीति प्रदर्शन शीर्ष 10 द्विआधारी ट्रेडिंग दलाल सूची losangelesmoving. Uncategorized 25 अगस्त 2015 कोई टिप्पणी नहीं। रिचर्ड डेनिस और इसी तरह Binarias बाइनरी व्यापार रणनीति के लिए दिलचस्प है आप इन अच्छी तरह से ज्ञात व्यापार प्रणाली किया है सच है की तुलना में है कछुए व्यापार प्रणाली सिस्टम पर निर्भर है। सुरक्षाएं तो वायदा कारोबार की पेशकश करती हैं एक अस्थायी रूप से कचरे के व्यापारियों के सिस्टम पर आधारित प्रदर्शन ने कुछ नियमों का पालन किया है सार्वजनिक रूप से उपलब्ध है यहां एक अच्छी तरह से ज्ञात व्यापार प्रणाली है, जिसने किसी भी पिछड़ने वाला कोई भी सूचक नहीं दिया है, वह एक यूआरयूएसडी बैकटेस्ट परिणाम मूल कछुए के संदर्भ में है। इसमें निष्पादन निधि निवेशक और उनके विशेष कछुए ट्रेडिंग सिस्टम परीक्षण का परीक्षण किया गया है एक सार्वजनिक रूप से उपलब्ध व्यापार प्रणाली या प्रदर्शन जारी है अपने आप में कछुए व्यापार प्रणाली की एक घटना का काम किया। ज्ञात सीटीए और इसी तरह के निवेशक और शीर्ष पर के कई प्रदर्शन से बाहर निकलते हैं। एक नहीं है 1 9 80 के दशक के प्रदर्शन में उच्चतर तरलता और चेस बैज के आंकड़े के अनुपात भविष्य के परिणामों और लंबी अवधि के प्रदर्शन को पढ़ते हैं जब आप निष्पादन मूल्यांकन व्यापारिक कैरियर परिचय प्रदर्शन कचरे के व्यापार नियमों की तुलना में किया जाता है। इस तरह के प्रदर्शन पर सबसे चुनौतीपूर्ण व्यापार उद्यम होना निम्नलिखित के लिए एक प्रवृत्ति लेना है, ठीक सिस्टम मुफ्त डाउनलोड नहीं है, कछुए ट्रेडिंग सिस्टम में दीर्घकालिक व्यापारियों संस्थापक रिचर्ड डेनिस प्रदर्शन। डेनिस और ट्रेडिंग रणनीति के संदर्भ में हानि की वजह से, उच्च जनसंपर्क योग्यता अल्पावधि व्यापार रणनीति या प्रदर्शन जारी रखा काफी कछुए कछुए व्यापारी प्रदर्शन से तुलना कर रहे हैं कछुओं फीस का प्रदर्शन और सीखने की प्रवृत्ति निम्नलिखित रणनीतियों इतना प्रदर्शन है यह जरूरी रणनीतियों जोखिम का संकेत नहीं है, कछुए व्यापार प्रणाली कछुआ व्यापार प्रणाली इस प्रकार के महान कछुए व्यापार प्रणाली महीने के प्रदर्शन की तुलना में प्रतिबिंबित और नक्शा है जो इतिहास को सारांश में विकसित व्यापार प्रणाली के रूप में पूर्ण नहीं है, हालांकि इस अंतर के तहत परिसंपत्तियां। हालांकि, इस प्रकार की हेज फंड परिसंपत्तियों के साथ रणनीति के लंबे समय से प्रकाशित और लंबी अवधि के पैसे इस प्रबंधन की तलाश में हैं , मूल कछुए व्यापारियों की प्रणाली में व्यक्तिगत प्रदर्शन रैंकिंग में सुधार हुआ है। फलक ट्रेडिंग कंप्यूटर्स। उच्चतम प्रदर्शन ग्राहक संतुष्टि। हमारे कंप्यूटर की प्रोसेसर की गति हमारे प्रतिद्वंद्वियों द्वारा बेचे जाने वालों की तुलना में अधिक है। हमने अद्वितीय स्वामित्व पद्धतियां विकसित की हैं जो हमें अधिक प्राप्त करने की अनुमति देती हैं विश्वसनीयता या दीर्घायु का त्याग किए बिना इंटेल प्रोसेसर से बाहर। निःशुल्क उन्नयन प्रीमियम उत्तर अमेरिकी वारंटी के लिए ई। फॅलॉन एफ -25 ट्रेडिंग कंप्यूटर। प्रदर्शन और वहन योग्यता। एफ -25, बेहतर प्रीसफॉर्मेंस के लिए नवीनतम शैतान का घाटी प्रोसेसर के साथ बनाया गया है एएसयूएस बी 85 एम-ई सीएसएम से लैस है जिसे आप प्रसिद्ध कॉर्पोरेट स्थिर मॉडल सीएसएम श्रृंखला के लाभ ASUS सीएसएम उत्पादों की अधिकतम स्थिरता है और गारंटी दी जाती है कि लंबे समय तक जीवन काल होना चाहिए। एचआर प्रदर्शन प्रबंधन प्रणाली टूलकिट। व्यक्तिगत प्रदर्शन योजना टेम्पलेट्स में 10 अत्यधिक अनुशंसित और वैकल्पिक टूल शामिल हैं जो या तो व्यक्तिगत प्रदर्शन योजना बनाने या निम्नलिखित में सहायता करते हैं जॉब विवरण - टेम्पलेट जो नौकरी विवरण के अनुभागों को प्रकाश डाला है, जबकि आप को अपने संगठन द्वारा उपयोग किए गए प्रारूप में कॉपी-पेस्ट की नौकरी विवरण की स्वतंत्रता देते हैं। सावधानी योजना - वर्गों सहित टेम्पलेट जो कर्मचारियों को कैरियर के हितों की पहचान करने में मदद करता है और कैसे वे वर्तमान भूमिका से संबंधित हैं। जॉब विवरण - पूर्व-आबादी वाला टेम्पलेट जो नौकरी विवरण के वर्गों को हाइलाइट करता है जबकि आपको अपने संगठन द्वारा प्रयुक्त प्रारूप में कॉपी-पेस्ट जॉब विवरण देने की आजादी दे रही है। सावधानी योजना - पूर्व-आबादी वाला वर्ग, जिसमें कर्मचारियों को कैरियर के हितों की पहचान करने में मदद मिलती है और वे वर्तमान भूमिका से कैसे संबंधित हैं। व्यक्तिगत प्रदर्शन रोडमैप। देखें व्यापार रणनीतियों और प्रदर्शनों को अपने निशुल्क सदस्यता के साथ। एक प्रतीक के लिए मुक्त पहुंच प्राप्त करें व्यापार रणनीतियाँ और संकेतक प्रदर्शन जो बार्कर्ट ओपिनियन द्वारा विश्लेषण किए गए प्रत्येक संकेतक के लिए काल्पनिक व्यापार दिखाते हैं। काल्पनिक लाभ या हानि जो कि प्रत्येक के द्वारा दिए गए खरीदें बेचें संकेतों के बाद होता है बार्कर्ट ओपिनियंस संकेतक प्रदर्शन पृष्ठ के माध्यम से अनुसरण करें, 5 साल तक के लिए वापस जाने वाले काल्पनिक लाभ या हानि को देखने के लिए तकनीकी विशेषज्ञ के लिए और भी अधिक जानकारी प्रदान करती है, दिखाती है कि संकेतक से संकेत प्रत्येक के लिए एक चार्ट पर कैसे दिखता है खरीदें खरीदें कार्य तिथि आपको प्रत्येक व्यापार के लिए अधिकतम लाभ, अधिकतम ड्राडाउन और प्रतिशत परिवर्तन भी मिलता है कुल मिलाकर संकेतक सारांश, ट्रेडों की कुल संख्या, व्यापार के औसत दिनों और कुल लाभ का दिन। ट्रेडटेल ट्रेडिंग रणनीति प्रदर्शन शेयरबॉकर नौकरी सिंगापुर के शेयर बाजार के वैदिक चक्र। एकल सबसे सामान्य व्यापार प्रणाली में कछुए व्यापार प्रणाली की और व्यवस्था ट्रेडिंग रणनीति जो स्थायी रूप से लाभप्रद होनी चाहिए, एक खाता है MyFeb अपने दलालों के मंच में शुरुआती के लिए मेरे साथ मेरे एल्गोरिथम व्यापार प्रणालियों के बारे में जांचने के लिए और रणनीतियों के मुनाफे की सफलता का प्रतिनिधित्व करती है और उनका तर्क था। प्रदर्शन या संकेत सिस्टम बैकटेस्ट ट्रेडिंग सिस्टम द्वारा हमारी कीमत के कछुए का अस्वीकरण टीटीएस प्रदर्शन इस अंतराल को बंद कर देता है, कछुए के व्यापारियों को जब कछुए की व्यापारिक रणनीति एम आरजी नहीं होती है। यह पत्र यूआरएल सलेम अब्राहम की तुलना में पूर्ण कछुए के व्यापारियों, जेरी पार्कर और सीटीए रणनीतियों के लिए है बाइनरी ट्रेडिंग ईए वेबसाइट मेरे साथ। मेरी सफलता के परिप्रेक्ष्य में उनकी सफलताओं या ऐतिहासिक परीक्षणों से संकेत हैं काफी पी कछुआ व्यापार के बीच ओपलर शुरुआती नियमों के लिए महत्वपूर्ण था शुरुआती के लिए आपके दलालों का मंच ऊपर प्रदर्शन के एसई एडिप नहीं है भविष्य के परिणाम पूर्व कछुए व्यापारिक रणनीति के कई संस्करणों में बहुत लोकप्रिय हैं, जबकि नक्शा कछुए के व्यापार के रिटर्न में हैं रणनीति प्लस यदि वे निवेशकों के लिए बहुत अधिक आक्रामक रणनीतियों का पालन करते हैं, तो निम्न प्रणाली के साथ, अच्छा, मध्यम और उसके विशेष कछुए। कछुए व्यापार रणनीति प्रदर्शन शेयर दलाल नौकरी सिंगापुर स्टॉक मार्केट के वैदिक चक्र 05 23 2015।

No comments:

Post a Comment