Thursday 1 March 2018

Fxcm - समीक्षा - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना


दिग्गजों के कंधे 2 दुनिया के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा शिक्षक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने विशेष बाजार एन्टालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन का परीक्षण। ईए खरीदने, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्राडर विशेषज्ञ सलाहकारों के लिए रियल मनी अग्रेषित टेस्ट बनाए रखते हैं विदेशी मुद्रा सिग्नल और विदेशी मुद्रा प्रबंध खातों। विदेशी मुद्रा व्यापार अदालत। यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपनी ताकत में सब कुछ कर सकती है ताकि आपको अपना पैसा वापस मिल सके और यह घोटालों को बेनकाब करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा सेना सेवाएं मुफ़्त हैं। हम विज्ञापन प्रदर्शित करके पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी भी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते कृपया किसी भी कंपनी को अपना पैसा देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें। एफएक्ससीएम ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा विदेशी मुद्रा शांति सेना। फॉरेंस पीएसीई एआरएमआई स्कैमर प्रार्थना करते हैं कि आप आज भी अमेरिका में शामिल नहीं हैं। समीक्षाओं की संख्या। एनपीएफ़ सभी विदेशी मुद्रा समीक्षा। एनस्पॉट विदेशी मुद्रा दलाल समीक्षाओं ftware reviews. nbspTrading सिस्टम समीक्षाएं। nspForex सिग्नल समीक्षा। nbsp व्यवस्थापक खातों की समीक्षा। एनएसएसएफएक्सएक्सफ़ॉक्स फ़ेयरफ़ॉक्स समीक्षा। एनएसएसएफओआरएक्स विश्व समीक्षाएं। एनजीएच। विदेशी मुद्रा घोटालों। परीक्षा परीक्षण। सभी विदेशी मुद्रा टेस्ट. एनजीएचएच विशेषज्ञ विशेषज्ञ सलाहकार टेस्ट। एनजीएफएफएक्सक्स सिग्नल टेस्ट।.nbsp हॉट वनाबे फॉरेक्स। ट्रैडर्स कूरट. नस्पॉट घोटाले अलर्ट फ़ोल्डर। एनस्पर्टर्स कोर्ट केस दर्ज करें। nbsp ट्रेडर्स कोर्ट देखें मामले। एनजीपी ट्रेडर्स कोर्ट FAQ. इंड्यूशन फोरम. एनजीओएफओफ़ फ़ोरम। एनजीएचओटी दैनिक ट्रेडिंग सिग्नल। एनजीएचहॉट फॉरेक्स कोर्स। एनजीएच दिग्गजों की कंधे.nbspHot बाजार Sharks. nbspForex समुदाय Forums. nbsp. com Zone Forums. nbspHot Live Services Discussion. nbspJune एफएपी विदेशी मुद्रा फोरम। फॉरेक्स कैलेंडर उपकरण। nbspHot विदेशी मुद्रा समाचार कैलेंडर. नजीच मुद्रा मुद्रा शक्ति उपकरण। एनसीजीसी परिवर्तक कनवर्टर। एनजीपीपीआईपी मार्जिन कैलक्यूलेटर। एनसीजीसीआर सूचकांक। एनजीपी कैपिटल कैलक्यूलेटर ब्लॉग्ज दर लिक्विडिटी। एनस्पॉट विदेशी मुद्रा शब्दावली। टॉडे। एस। पोस्ट। फ़ोरम एक्शन। क्लीक् लिंक। टॉड्स एस पोस्ट। एमएआर फोरम रीड। व्हाओ एस ऑनलाइन। फोरम लीडर। अपनी साइट के लिए गेट कोड प्राप्त करें। एफएक्ससीएम एक विदेशी मुद्रा दलाल है, एफएक्ससीएम मेटा ट्रेडर 4, एक्टिव ट्रेडर्स, मिरर ट्रेडर्स, निंजा ट्रेडर्स और ज़ुलु व्यापार के टॉप फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्प। एफएक्ससीएम के लिए आईबी शामिल हैं। अक्टूबर 3, 2011 सीएफटीसी द्वारा जुर्माना एफएक्ससीएम को एफएसीसीएम की प्रतिक्रिया के साथ एफएक्ससीएम के फैसलों में इसके बारे में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। एफसीए द्वारा फरवरी 26, 2014 को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें इसके बारे में एफपीसीए के फ़ोरम में, एफएक्ससीएम की प्रतिक्रिया के साथ। हमारे मंच पर लाइव चर्चा में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें। अनुरोध छवि अद्यतन। यह आपकी साइट है। ओपन 0 नहीं दोषी 0 दोषी 0. एफपीए समीक्षा मॉडरेशन टीम, यूएसए. डेट 2006-02-11 की पोस्ट करें। यदि आप इस ब्रोकर के साथ विदेशी मुद्रा कारोबार कर चुके हैं तो विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते की कोशिश कीजिए, कृपया यहां एक समीक्षा छोड़ दें। टेरी कार्ड, एसेक्स, यूनाइटेड किंगडम। पोस्ट की तिथि 2015-04-08। I दस से अधिक वर्षों के लिए एफएक्ससीएम के साथ रहे हैं और जब मैंने खराब समीक्षाओं को देखा है, लेकिन पिछले महीने में अक्सर उन्हें बचाव किया है एस वे वास्तव में खराब व्यवहार किया है मैं एक व्यापार लेखापरीक्षा के बारे में प्रतिक्रिया पाने के लिए 4 सप्ताह की अवधि में चार बार उनको लिखना पड़ा। फिर इस शाम को व्यापारिक स्टेशन ठप्प हो गया और मेरा व्यापार तब लिया गया, जब अपने स्वयं के चार्ट से पता चलता है कि यह कहीं नहीं है मेरा स्टॉप 10 सितंबर को कई रातों की यह रुकती होती है और मुझे आश्चर्य होता है कि यह हाल ही में 250 मिलियन लोगों को खोने की कोशिश करने का उनका तरीका है, मैं वास्तव में उन्हें सुझा नहीं सका क्योंकि वे हाल ही में बहुत गरीब हैं। पोस्ट 2015-04 -03.ITS सबसे बड़ी घोटाला कंपनी इतिहास ने कभी भी अपने व्यापार के साथ कोई व्यापार नहीं देखा है I ने कभी भी अपने ग्राहकों को नहीं बताया I ने एफएक्ससीएम के साथ एक खाता खोला और मैं 150 से अधिक ग्राहकों को मिला लेकिन मैं उनसे 2 में से केवल एफएक्ससीएम के लिए भेजा साक्षात्कार के लिए कई बार और उन्होंने मुझसे यह पूछने की कोशिश की कि मेरी योजना क्या है और कितना पैसा मैं कंपनी को लाने के लिए तैयार हूं मैंने बहुत कुछ नहीं कहा और मैं इन 2 ग्राहकों को लाए जाने के बाद उन्हें अपने आईबी पोर्टफोलियो या पैम खाते से अवरुद्ध कर दिया और उन्होंने उन्हें निजीकरण करने की कोशिश की मैं इसे बिल्कुल पसंद नहीं करता था और इन 2 ग्राहकों ने मुझे बताया कि एफएसएमसीएमएम के साथ आखिरी बातचीत के बारे में मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैंने 2 खातों को अलग करने के बाद मैंने अपने किसी ग्राहक के खाते से लॉग इन करने की कोशिश की और उनके लिए निजी तौर पर कारोबार नहीं किया। इस तथ्य की तरह कि मैंने उसे कुछ पैसा बनाया और वे अपने निष्पादन को रोकना शुरू कर दिया क्योंकि वे मेरी आईपी देखते हैं और इससे बहुत अधिक असुविधाजनक होता था और कुछ मामलों में वे एसटीपी होने का दावा करते हैं, लेकिन उनके पास डीलिंग डेस्क का मतलब है कि जब आप हार जाते हैं लाभ और उनका मुनाफा उतना फैलता नहीं है जितना उनका दावा है, अगर ऐसा मामला होता है तो वे उन लोगों के लिए झुकाव की कमी नहीं करेंगे, जो न जानते हैं कि जब आप किसी व्यापार को निष्पादित करते हैं और आपको एक त्रुटि संदेश मिलता है कि इस समय कोई बोली नहीं है बुल इसकी कीमत है जिसे आप अपने प्लेटफ़ॉर्म पर आधारित निष्पादित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वे कैसे कह सकते हैं कि इस समय बैंक से कोई कीमत बोली नहीं है अगर आप जीतते रहते हैं तो वे आपको ब्लॉक करते हैं और दूसरा स्पष्ट कारण है कि वे मार्केट मेकर एसटीपी एसटी नहीं हैं पी ब्रोकर का मतलब है कि कोई स्लिपेज नहीं है I शुक्रवार को यूरो जेपीवाई पर लगभग 6 बजे 48 बजे खोला गया था और इसे रात में खुले रखना था और इसे नुकसान उठाना पड़ा था और इसे रोकने की स्थिति में यह एक विक्रय की स्थिति थी और बाजार मेरे नीचे नीचे गिरा। सीमा भी एक अंतराल के साथ लाभ उठाने और वापस ऊपर उठाया और मेरी सीमा फिर से मारा और व्यापार बंद नहीं किया था इसलिए बाजार में बिक्री पर मेरी सीमा दो बार मारा और यहां तक ​​कि रिबाउंड पर बैक अप वापस इसे मारा और व्यापार बंद नहीं किया था मैं बात उनके लिए और उन्होंने इसकी समीक्षा की और चैट पर उन्होंने स्वीकार किया कि हां बाजार ने मेरी सीमा को अभी तक सीमित कर दिया है, व्यापार अभी भी बंद नहीं हुआ था, उन्होंने मुझसे कहा था कि यह अनुपालन को भेजने की चिंता न करें और वे आपके लिए इसका जवाब देंगे और इसे ठीक कर देंगे। अनुपालन से लड़के ने पूरी तरह से अपरिवर्तित प्रत्युत्तर दिया और अब भी मेरे पास मेरे संदेश और वीडियो के साथ मेरे संदेश हैं जो मैं संलग्न कर सकता हूं या जो कभी पूछ रहा है कि अगर आप एक स्थिति खोलते हैं और हारते हैं, तो आप हर स्थिति में एक माइक्रो पाइप गिनाते हैं आप मुनाफा कमा रहे हैं वे आपको बताते हैं कि हमारे पास बैंकों से जो दर है, वह है सैफेट और एफआरएयूडी सावधान रहना हर कोई इस ब्रोकर से दूर रहें। मार्क, फीनिक्स, यूएसए। पोस्ट की तिथि 2015-04-01। प्रिय जेसन, यदि आप समय लेते हैं जिस पोस्ट पर आप जवाब देते हैं, वह उस हिस्से को ध्यान में रखेगा जिसे मैं समझाता हूं कि मैं अपने प्लेटफॉर्म में अपने अधिकतम देव बिंदु को कैसे सेट करता हूँ यह मैट्रेट नहीं रखता है, जहां मैं इसे सेट करता हूं, मैंने 500 सेटिंग भी कर दी हैं और इसमें कोई अंतर नहीं है, मैं अभी भी लगभग किसी भी कीमत की त्रुटियों या मांगों के बिना किसी व्यापार में प्रवेश या बाहर निकलना कभी न हो, इसलिए मुझे किसी भी प्रणाली का कोई विश्वास नहीं मिल सकता है जो एफएक्ससीएम का उपयोग कर रहा है। मैं इसे अपने दोस्ताना स्टाफ से कम समझाने की कोशिश करता था, लेकिन वे इस अवधि के बारे में सुन नहीं पाएंगे, मुझे खुशी होगी एक वीडियो और यह आपको या किसी अन्य व्यक्ति को यह साबित करने के लिए भेजता हूं कि मैं क्या कह रहा हूं यह सच है। 2011-2013-22 2 सितारे मैं अमेरिका में रहता हूं और 10 से अधिक वर्षों के लिए व्यापार कर रहा हूं I उनमें से कई के लिए आईबीएफएक्स के साथ रहा था उनके साथ एक बड़ी समस्या कभी नहीं थी उनके फैल सबसे कम नहीं थे, लेकिन requotes लगभग एक जैसे थे जब वे बंद बार्नी फ्रैंक अधिनियम के लिए दुकान बंद धन्यवाद मैं अपनी इच्छा FXCM को फिर से प्रत्यारोपित किया गया था कारण मैं कहता हूं कि मेरे पास पिछले FXCM अनुभव था और इस वजह से मुझे यह सुनकर खेद हुआ कि मुझे उनके साथ फिर से मजबूर होना होगा फ़ेक्ससीएम के साथ मेरे पास मुख्य समस्या व्यस्त कारोबारी समय में न केवल आदेशों को निष्पादित करने में कठिनाई होती है, बल्कि हल्के व्यापारिक समय मैं चैट के माध्यम से उनसे संपर्क करता हूं और उन्हें समझाता हूं और जिस व्यक्ति से मैंने बात की थी, उन्होंने मुझे बताया था कि मेरा एमटी 4 अधिकतम विचलन फैल गया था, हालांकि मैं पहले से ही 5 पिप्स के लिए अधिकतम विचलन निर्धारित कर रहा था, उन्होंने बताया कि उनके अंत में यह दिखाया गया था कि 0 5 में निष्पादित हो रहा था मुझे पता था कि यह समस्या नहीं थी क्योंकि मैंने पहले से ही कई अलग-अलग सेटिंग्स तब से मैंने इसे 500 पर सेट किया है, जो अब 50 पिप्स होंगे, जिसके अनुसार दशमलव के बारे में रफी व्याख्या की गई थी और आज भी मैं कई जरूरी काम करता हूं, मुझे अभी भी कम से कम 50 सत्र मिलते हैं और मैं किसी भी तरह का नहीं गति व्यापार मैं बस क्लिक करना है, क्लिक पर क्लिक करें, हंसते हुए क्लिक करें, जबकि यह हो रहा है क्योंकि मैं वास्तव में इसके साथ बातचीत करता हूं जैसे कि यह एक गेम था, इसे 5 या 6 से लेकर सचमुच 30 सेकंड तक लगने पर ऑर्डर करने के लिए या बाहर निकलना पिछले कुछ सालों से मैं कम से कम एक दर्जन से अधिक दलालों के साथ रहा हूं जिनमें से अधिकतर अब नहीं हैं और मैंने उनमें से कुछ के साथ इसका अनुभव किया है और एफएक्ससीएम उन में से एक है। एफएक्ससीएम के साथ अपने पिछले अनुभव को जानना, रफी के साथ बोलते हुए मैंने समझाया बहुत स्पष्ट रूप से और सम्मानपूर्वक यह कि जब से मैं हर व्यापार पर एक कमान का भुगतान करता हूं, मैंने सोचा था कि मुझे कुछ नहीं चाहिए, लेकिन उन्होंने मूल रूप से कहा और बाजार की परिस्थितियों पर इसे दोषी ठहराया। मैंने यह भी बताया कि अगर वे मुझे उचित सर्वर पर रखेंगे संभावित ईसीएन या कुछ चीजें जो कम से कम उचित के लिए आवश्यक होंगी, मैं उनके साथ रहूंगा और अधिक पैसा जमा कर दूँगा लेकिन अगर कई रात के लिए आवश्यक मांगों को जारी रखा जाता है तो मुझे एक अलग ब्रोकर खोजने के लिए मजबूर हो जाएगा। लंबे समय से मुझे यकीन है कि वह उम्मीद कर रहा था कि मैं सिर्फ ड्रॉप करूँगा फिर वह वापस आ गया और वह कठोर और बेरहम बन गया और बहुत ज्यादा मुझसे कहा कि मैं उन शब्दों को कहने के बिना एफ जाना चाहता हूं। अब मैंने इस फोरम पर 50 से ज्यादा धन्यवाद दलालों, उनमें से दो अच्छे समीक्षाओं का परीक्षण करते हैं, मैं एक निर्णय कर रहा हूं जो मैं इस सप्ताह में अपने अगले 5k जमा कर दूँगा, इन दोनों के बीच विश्वास करना चाहिए क्योंकि समीक्षा विशेष रूप से कोई अनिवार्य रूप से राज्य नहीं करता है और कम स्प्रैड ईसीएन न हो मेरे साथ व्यापार करने के लिए उनके दृष्टिकोण में कम से कम दयाल और सम्मानपूर्ण, उनके ग्राहक अनजान एफएक्ससीएम कभी भी जेसन रोजर्स द्वारा जोड़ा गया विकल्प के साथ 2015-03-23 ​​नमस्ते मार्क। आपके प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। कोई पुनः उद्धरण जब एमटी 4 पर एफएक्ससीएम पर कारोबार होता है, तो आपको एक बंद उद्धरण या अमान्य मूल्य संदेश मिल सकता है यदि अनुरोधित आदेश मूल्य अब आपके निर्दिष्ट अधिकतम विचलन सहिष्णुता के भीतर नहीं है अधिकतम विचलन आपको किसी व्यापार पर झुकने को सीमित करने की अनुमति देता है, लेकिन छोटे अधिकतम अधिकतम विचलन अधिक संभावना है कि ऑर्डर को खारिज कर दिया जा सकता है, खासकर अगर कीमतें तेजी से बढ़ रही हैं तो यही कारण है कि हम अधिकतम विचलन स्तर को बढ़ाने की सलाह देते हैं, हालांकि, ध्यान रखें कि एक व्यापार कम है, कम से कम विचलन को कम करने से स्लीपेज घट सकता है, लेकिन यह भी यदि एक उच्च क्रम अस्वीकृति दर है, तो बाजार में अस्थिर है अधिकतम विचलन बढ़ने से ऑर्डर रद्द करने की दर कम हो सकती है, लेकिन यह भी इंगित करता है कि आप स्लीपेज को स्वीकार करने के लिए अधिक इच्छुक हैं जो तब हो सकता है जब बाजार अधिक अस्थिर हो। यह ध्यान देने योग्य है कि FXCM एमटी 4 प्लेटफ़ॉर्म अद्वितीय है हमने प्लेटफ़ॉर्म की अधिकतम विचलन सुविधा की कार्यक्षमता को बढ़ाया है, जिससे कि यह केवल नकारात्मक झुकाव को सीमित करता है, लेकिन सकारात्मक नतीजे नहीं है इसका मतलब है कि आप कितनी अधिक या कम कैसे अपने अधिकतम विचलन सहिष्णुता निर्धारित करते हैं, आपका ऑर्डर हमेशा तरलता प्रदाताओं से सर्वोत्तम उपलब्ध कीमत पर भरें और किसी भी सकारात्मक गिरावट के पूरा लाभ प्राप्त करें जो कि उपलब्ध है। क्रिस, जर्मन वाई, जर्मनी। पोस्ट की तारीख 2015-03-30.एफएक्ससीएम मुझे उनके नए इंडेक्स्स के सीएफडी उत्पादों के विज्ञापन में दिलचस्पी लेना चाहती हैं, जिनके लिए 6 डॉलर या उससे ज्यादा की मार्जिन की आवश्यकता होती है, इसलिए मैं उनकी साइट पर गया एक खाता खोला, उनके सिस्टम ने मुझसे क्या पूछा मैं अपने एसी के लिए मूल राशि चाहते हैं और सूचीबद्ध न्यूनतम विकल्प 50usd है जिसे मैंने 100usd चुना था, सिस्टम ने इसे बिना शिकायतों के खाते को निगल लिया था, इसलिए अगले दिन मुझे 100 यूएसडी जमा कर दिया गया था और मुझे ईमेल भेज दिया गया था कि मुझे 1 9 00 के बाद के अन्य अन्य स्पष्टीकरण वाले व्यापारियों के साथ आते हैं। छोटे खाते सांख्यिकीय रूप से लाभदायक नहीं हैं निश्चित रूप से सबसे नए लोग 5 दिनों में उन 2,000 ईएम को उड़ा देंगे जो 5 दिनों में हास्यास्पद है, क्योंकि वे 6 यूरो जैसे मार्जिन के साथ सीएफडी क्यों विज्ञापन करते हैं, जब नए ग्राहकों को उन उत्पादों के व्यापार में सक्षम होने के लिए 2K जमा करने की आवश्यकता होती है मुझे, पहले ग्राहकों को लुभाने के बाद, उच्च जमा के लिए दबाव वे ज्यादातर दिनों के भीतर खो देंगे, मेरा मतलब है कि अगर मैं 2k के खाते को खोलने के लिए तैयार हूं तो निश्चित रूप से मेरे ट्रे में उच्च मार्जिन की कल्पना करेंगे 6 यूरो से अधिक डिंग और वास्तव में उस चरण आईडी पर सुरक्षा कारणों के लिए फ़्यूचर्स दलाल के साथ साइन अप करें, विशेषकर अब जब एफएक्ससीएम सहित कई दलालों ने सीएचएफ़ के दौरान भारी हिट लगाई तो मैंने उन्हें आपके ग्राहक कॉल को ध्यान में रखते हुए कहा कि अन्य जर्मन अन्य ब्रोकरों और स्पोर्ट्सबुक्सों की समर्थन टीमों को बोलते हुए और यह हमेशा परेशान किया गया है जर्मनी एक सेवा राष्ट्र नहीं है और यहां पर सबसे अधिक सेवा कर्मचारियों के पास गंभीर संचार घाटे हैं जो कि मेरे ईमेल पत्राचार में भी प्रभावित हुए थे, जो बाद में आम तौर पर एफएक्ससीएम के रोबोट और ब्रेनलेस जर्मन सपोर्ट टीम अंग्रेजी बोलने वाले स्टाफ के साथ 100 गुना बेहतर अनुभव बनाये बिना कोई फर्क नहीं पड़ता कि एफएक्ससीएम के साथ कौन सी कंपनी का मुद्दा है कि वे एक जर्मन के रूप में भी नहीं चाहते हैं कि आप अपनी अंग्रेजी वेबसाइट ब्राउज़ करें, हर एक क्लिक के बाद वे आपको फिर से पूछें, अगर आप को अग्रेषित करना चाहते हैं उनकी जर्मन साइट, इस तथ्य की अनदेखी करते हुए कि कुछ पीपीएल अप्रशिक्षित जर्मन कर्मचारियों से निपटने के लिए 2 वर्ग के क्लाइंट को होना चाहते हैं। इब्राहिम मिरशा एमएसआई, यूके, यूनाइटेड किंगडम। पोस्ट की तारीख 2015-03-27। मेरे पास हाल ही में जब तक एफएक्ससीएम के साथ ज्यादा समस्या नहीं थी, जहां तक ​​मेरा व्यापार खुला था, तब उन्होंने अचानक अपने मार्जिन में वृद्धि की और मुझे मार्जिन कॉल मिला। पोस्ट 2015-03 का दिनांक -24। आपके खाते में किसी भी चेतावनी और कारण के लिए सभी विशेष कारणों की उपशिक्षण यदि आप पहले से ही लाभान्वित हैं तो एक बड़ा घोटाला जैसा है। यही मेरे साथ हुआ था, कल कल बाजार को ढंका हुआ था और अचानक अस्थिर EUR USD पर स्थिति खोलने और बंद करने के लिए मैं अब एक ऑर्डर निष्पादित नहीं कर सकता अगले बात मुझे पता है कि वे बिना किसी कारण के लिए अपने खाते को समाप्त कर देते हैं। मुझे नहीं पता कि इस कंपनी के साथ क्या हो रहा है, मैं उन्हें चुनता हूं क्योंकि वे सबसे पुराने और सबसे बड़े एनवाईएसई में सूचीबद्ध हैं कि मेरे पास मेरी राय में सबसे अच्छा एफएक्स शिक्षा है। लेकिन इन सभी महान प्रभाव और उच्च उम्मीदें एक पल में टूट गईं, जब वे अपने खाते को बिना वैध कारण के लिए समाप्त कर देते हैं। अब इस अनुभव के बाद, मुझे लगता है कि मैं इसके लिए खतरनाक इस तरह के दलाल से सावधान रहें जेसन रोजर्स पर 2015-03-26 11 12। एफएक्ससीएम चुनने के लिए आपका धन्यवाद, और मुझे खेद है हम अब आपके खाते की सेवा करने में सक्षम नहीं हैं मुनाफे के आधार पर खाते बंद नहीं किए गए हैं यदि आपके खाते के समापन के बारे में कोई सवाल है, तो कृपया हमारी टीम के साथ चर्चा करने के लिए ईमेल से संपर्क करें। डेव पेंसिल्वेनिया, यूएसए। पोस्ट की तिथि 2015-03-23। मेरी समस्या यह है कि जब वे लाइव हो जाते हैं, तब मैं किसी भी ऑर्डर को बदल नहीं सकता, जब आपके आदेश खुले होते हैं और आप टी सेट नहीं कर सकते किसी भी रोक, सीमा या बंद करें यह कुछ महीनों के लिए ठीक काम करता है, लेकिन पिछले 3 कारोबारी दिनों में से 2 मुझे पता चला है कि मुझे एहसास होता है कि आप प्रवेश के आदेश पर रोक और सीमा रख सकते हैं लेकिन मैं आमतौर पर 8 ऑर्डर देता हूं और यह काफी समय लगता है ऐसा करने के लिए तो मैं इंतज़ार करता हूं जब तक वे लाइव न हो जाएं और मेरी स्टॉप सेट करें। 2015-03-26 11 पर जेसन रोजर्स द्वारा जोड़ा गया। 09 09. यह आपके कंप्यूटर या डिवाइस पर ऑपरेटिंग प्लेटफॉर्म के साथ कोई समस्या हो सकती है जैसे लगता है, और मैं चाहूंगा हमारी तकनीकी सहायता टीम को एक-एक के साथ इसे शूट करें - यदि आप contac कृपया कर सकते हैं मुझे सीधे ईमेल पर सुरक्षित और हम मदद कर सकते हैं। बेन वी, यूट्रेक्ट, नीदरलैंड्स। पोस्ट की तिथि 2015-03-20। मैंने 10 दिनों के लिए एफएक्ससीएम का इस्तेमाल किया है और EUR के टर्बलुलेंस पर काफी सफल हुए हैं I ने 4 के बारे में बनाया लगभग 16 पदों पर और मुझे यह कहना चाहिए कि एफएक्ससीएम की ट्रेडिंग स्टेशन वेब ने मेरे लिए बहुत अच्छा काम किया है यह तेजी से है और मैं वास्तव में सॉफ्टवेयर की स्थापना पसंद करता हूं, इसका एक स्पष्ट अवलोकन है कि क्या हो रहा है और जब आपने चार्ट में ट्रेडों को कहाँ रखा है आप यह तय करने के लिए कब निकलते हैं कि एफएक्ससीएम के शेयरों की कम शेयर कीमत की वजह से मैं अपने खाते की अंतिम तारीख में एफएक्ससीएम के साथ ज्यादातर फंडों को विकृत कर दिया था और मैं अपने पैसे सुरक्षित रूप से अपने बैंक पर खड़ी करना चाहता हूं यह देखने के लिए मेरे 24 घंटों का समय लगता है पैसे मेरे बैंक खाते में दिखाई देते हैं मेरी कार्रवाई पागल हो सकती है क्योंकि कंपनी अच्छी तरह से कर रही है और स्टॉक की कीमत में वृद्धि हुई है ताकि कंपनी एसएफ़एफ़ के दुर्घटना के बाद अच्छा प्रदर्शन कर रही है I एक और दलाल की कोशिश करूँगा जो इस साइट पर अच्छी समीक्षा करेगी जो मेटाट्रेडर 4 सॉफ़्टवेयर का उपयोग करता है, लेकिन मुझे कहना होगा कि यह n है ओटी के रूप में अच्छी तरह से छेड़छाड़ और सभी सुविधाओं को एफएक्ससीएम से व्यापारिक स्थान वेब के रूप में नहीं है और मैं भी एफएक्ससीएम का उपयोग करना जारी रखूंगा क्योंकि मेरे लिए मैंने इसके साथ सफलता हासिल की थी। मुझे यह कहना है कि मैं एक लाइव अकाउंट सेटअप करने के बाद कहता हूं सोफेवेयर के बारे में प्रश्नों के साथ मेरे ईमेल पर प्रतिक्रियाएं दें, फिर भी मैं एक हफ्ते की अवधि में एक ही मेल 3 बार भेजता हूं। एक बार सक्रिय खाता होने के बाद ग्राहक सहायता से बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है लेकिन पैसे कमाने में सक्षम होने के मामले में और मेरे मामले में पैसे निकालने से यह आसान और तेज़ था। 2015-03-23 ​​09 52 पर जेसन रोजर्स द्वारा जोड़ा गया। हम एफएक्ससीएम एफएक्ससीएम के साथ अपने व्यापारिक अनुभव के बारे में सुनकर खुश हैं, हमारे पिछले मीट्रिक रिलीज के रूप में 1 9 4,000 सक्रिय ट्रेडिंग खाते थे फरवरी 2014, और हम मानते हैं कि आपके मंच और सेवाओं का उल्लेख सिर्फ एक महत्वपूर्ण कारण है FXCM विदेशी मुद्रा उद्योग में एक नेता है। मैं आपके ग्राहक सहायता टीम से अनुभवी किसी भी देरी के लिए माफी चाहता हूं और हम आपकी प्रतिक्रिया की सराहना करेंगे I सुनिश्चित करें कि हमारी प्रबंधन चाय आपकी प्रतिक्रिया के बारे में जागरूक किया गया है। हम 15 जनवरी की घटनाओं के बारे में आपकी चिंता को समझ सकते हैं, यही वजह है कि हमने हमारी कमाई के दौरान कुछ महीनों पहले रिलीज होने के दौरान अपनी योजना को रेखांकित किया था। अगर आप स्लाइड 10 पर दिखाई देते हैं तो आप देखेंगे कि हमने गैर-कोर परिसंपत्ति संभावित बिक्री की आय की रूपरेखा की है जो 250 मिलियन से अधिक की पूंजी को मुक्त कर सकती हैं। हम भविष्य में अधिक जानकारी साझा करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि यह उपलब्ध हो जाती है, और हम भविष्य में अपने खाते की सर्विस भी करेंगे। बिल, ह्यूस्टन, टेक्सास, संयुक्त राज्य अमेरिका। पोस्ट की तारीख 2015-03-05। एफएक्ससीएम, लाभ कैपिटल के बाद मैंने अभी तक 9 ब्रोकरों की कोशिश की है, कुछ डेमो के साथ हैं और कुछ वास्तविक खातों के साथ हैं जिन्हें मैं 5 के साथ एक नया एफएक्ससीएम अकाउंट निधि के बारे में बताता हूं स्टार्टर के रूप में, जैसा कि मैंने अपने डेमो खाते में टायरों को लात मार दिया है, आज ही मैंने 4 विभिन्न लोकप्रिय ऑनलाइन खुदरा ब्रोकरों और उनके बाद के चार्ट की तुलना पूरी कर ली है और परीक्षण के बाद और 6 महीने के लिए जांच और पुन: परीक्षण किया है, मुझे लगता है कि एफएक्ससीएम बहुत डीसी के साथ अंतरफलक का उपयोग करने में आसान दलालों के व्यापक स्पेक्ट्रम और उनकी ग्राहक सेवा और धन के विकल्पों में उत्कृष्टता के लिए नाममात्र अच्छा है, ये बहुत ही अच्छे हैं, वहां झुकना है बेशक यह हर जगह मौजूद है और मुझे यकीन है कि वे मानते हैं कि उनका दावा है कि वे एनडीडी नहीं डेलिंग डेस्क और निष्पक्ष फांसी हैं I मैंने डीडी, एनडीडी और ईसीएन ब्रोकर समेत 3 दर्जन विदेशी मुद्रा दलालों पर हजारों समीक्षाएं पढ़ी हैं क्या मैं अभी तक एफएक्ससीएम डॉन टी सुझाऊंगा, समय बताता हूँ कि मैं एक दशक के लिए व्यापार कर रहा हूं और मेरी रणनीतियों और व्यापार योजनाओं में बहुत आश्वस्त हूं, इसलिए मैं कुछ महीनों में दूसरी समीक्षा दे दूँगा जब लाइव खाते खोलने और कारोबार किया गया है, विशिष्ट पेशेवरों के साथ-साथ खोखले ट्रेडों और छोटे बिल खोलने के समय और बिल खोलने के समय से कम विवरण। अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा व्यापार में जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में आपको ध्यान से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए संभावना यह है कि आप अपने कुछ शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिससे आप खो सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़ी सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी जानकारी हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, सच्चाई कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को विश्वास करने और स्वीकार करने से पहले हम किसी कारण के लिए किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित या बंद करने का अधिकार भी रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक प्रदर्शित किए जाते हैं साइट के अंतर्गत साइट के कुछ पेजों में उत्पादों के लिए सहबद्ध लिंक हो सकते हैं ये विज्ञापन और या लिंक ऑप को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों का आयन, अनुमोदन, या सहमति एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभावित रूप से भ्रामक और असंतुलित दावों और जानकारी हो सकती है जो जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को सट्टा व्यापार में शामिल करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर चेतावनी दी है कि यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को संपादित करने का अधिकार रखते हैं, हम आपको मजाक बनाने के लिए कृपया हमें स्पैमिंग करके, आप हमारे द्वारा किए गए किसी भी सम्पादन से सहमत होते हैं और इसके खिलाफ कोई कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं एफपीए या उसके सहयोगी जो कुछ भी हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा सेना सेना, विदेशी मुद्राअधिकार, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं जो यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सुरक्षित हैं। FXCM ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा विदेशी मुद्रा की सेना सेना। सेलट विदेशी मुद्रा 41 794 772 417. समीक्षा साइट पर जाएँ। फरवरी 6, 2017 एफएक्ससीएम ने खुदरा विदेशी मुद्रा ग्राहकों एफएक्ससीएम को धोखा देने के लिए धोखा देने के लिए सीएफटीसी द्वारा 7 मिलियन जुर्माना सीएफटीसी से आरटीसी घोषणा करने के लिए यहां क्लिक करें और सीएफटीसी घोषणा पर चर्चा करें। अगस्त 18, 2016 सीएफटीसी ने जनवरी 2015 के एसएनबी-सीएफ़एफ़ संकट के दौरान अंडर कैडेटिलाइजेशन से जुड़े एफएक्ससीएम के खिलाफ शुल्क दायर किया है। आरोपों में से एक यह है कि एफएक्ससीएम गियंटिड क्लाइंट खाता नकारात्मक शेष के खिलाफ है जाहिर है, क्लाइंट सुरक्षा के इस फार्म का सीएफटीसी नियमों के विरुद्ध है, यह सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम एक विदेशी मुद्रा दलाल है, एफएक्ससीएम मेटाट्रेडर 4, एक्टिव ट्रेडर्स, मिरर ट्रेडर्स, निंजा ट्रेडर्स और ज़ुलु व्यापार के टॉप फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, जो आपके व्यक्तिगत के लिए 50 मुद्रा जोड़े प्रदान करता है। निवेश और व्यापार के विकल्प। कुछ भी नहीं, अच्छा निष्पादन, तेजी से निकासी और 24 घंटे के मेटाट्रेडर समर्थन शर्मिंदा आईएमएचओ है कि सीएफटीसी उन्हें अमेरिकी व्यापारियों को बंद कर रहा है कुछ भी नहीं लेकिन अच्छी सेवा के साथ उन दोनों के साथ अच्छी तरह से ओह अच्छा। जवाब जेसन रोजर्स ने 13 फरवरी , 2017. आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, मेरे सभी सहयोगियों की तरफ से रेक्स, मैं आपके और हमारे सभी अमेरिकी ग्राहकों को, जो साल भर हमारे साथ रहे हैं, हमारे सबसे निपुण धन्यवाद व्यक्त करना चाहते हैं एस और इस संक्रमण के बाद आप सभी का शुभकामनाएं चाहते हैं.जब मैं हमारे निपटारे की प्रकृति के कारण विशेष रूप से एनएफए सीटीटीसी शिकायत पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं, मैं कह सकता हूं कि हमने एनएफए और सीएफटीसी के साथ निपटाया है या बिना किसी आरोप के इनकार कर दिया है या दावे हमारे एनएफए और सीएफटीसी के साथ हमारे निपटारे का हिस्सा हमारी अमेरिकी सहायक कंपनी को बंद करना था, लेकिन यूएस के बाहर ग्राहकों के लिए कोई बदलाव नहीं होगा। हमारे अमेरिकी ग्राहकों के लिए बिना किसी बाधित व्यापार को जारी रखना चाहते हैं, एफएक्ससीएम और गेन ने एक निश्चित समझौते में प्रवेश किया है एफएक्ससीएम के अमेरिकी परिचालनों के ग्राहक आधार को प्राप्त करने के लिए लाभ लेनदेन नियामक अनुमोदन के अधीन है FXCM और लाभ खाते के हस्तांतरण के लिए समय निर्धारित करने के लिए काम कर रहे हैं और आने वाले दिनों में उस संबंध में अधिक जानकारी प्रदान करने की उम्मीद रखते हैं। अंतरिम अवधि हमारे अमेरिकी ग्राहकों की सेवा जारी रखती है और ग्राहक-खाता बिक्री के लंबित उच्च गुणवत्ता वाले व्यापार निष्पादन प्रदान करती है और व्यापारिक निकासी एफएक्ससीएम भी सुनिश्चित करने के लिए परिश्रम से काम कर रही है कि खुदरा ब्रांड का खाता संक्रमण, व्यवस्थित, शीघ्र और निर्बाध हो जाएगा। अमेरिका के बाहर हमारे ग्राहकों को पूरा करें, कृपया ध्यान दें कि एफएक्ससीएम ने एसएनबी फ्लैश क्रैश के दौरान नुकसान में 200 मिलियन डालर से अधिक का नुकसान नहीं पहुंचाया होगा उद्योग में डीडी फर्मों में से कई के मुकाबले क्लाइंट ट्रेडों की तरफ हमने यू.के. में हमारे निष्पादन अध्ययन को सार्वजनिक किया है जिसे यहां देखा जा सकता है और एफएक्ससीएम के वास्तविक निष्पादन की तुलना में शीर्ष स्तरीय वायदा दलालों और इंटरबैंक बाजार बनाम पारदर्शी तुलना है। एफएक्ससीएम यूएस पिछले कुछ सालों में फर्म के लिए कुल मुनाफे का योगदान नहीं रहा है, एफएक्ससीएम अमेरिकी इकाई को बंद करके महत्वपूर्ण लागत में कटौती का लक्ष्य रखेगा, विशेष रूप से, इस व्यवसाय से वापस लेने से पूंजी में लगभग 52 मिलियन मुहैया मिलेगा हम किसी भी हिस्से से आय का उपयोग करेंगे अमेरिकी खातों की बिक्री, साथ ही बड़ी मात्रा में विनियामक पूंजी के रूप में बंधे हैं, जो कि ल्यूकाडिया से हमारे ऋण के शेष को कम करने के लिए इस ऋण की शेष राशि में कमी के साथ, वाई के साथ पहले की घोषणा की गई गैर-कोर परिसंपत्तियों की बिक्री, एफएक्ससीएम इस वर्ष के अंत से पहले पूरी तरह से ल्यूकडिया ऋण को बंद करने की स्थिति में हो सकता है। इस बाहर निकलने के बाद, एफएक्ससीएम हमारे अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों की सेवा और फोकस करने के लिए बेहतर स्थिति में होगा हमारे लाभदायक सहायक कंपनियों पर। हमारे संपूर्ण वित्तीय यहां पाये जा सकते हैं और हम अगले कुछ हफ्तों में हमारे Q4 और पूर्ण वर्ष 2016 की वित्तीय घोषणा करेंगे।

No comments:

Post a Comment