Saturday 24 March 2018

नई विज्ञान - ऑफ-द विदेशी मुद्रा व्यापार - घोटाला


एम एस्टर व्यापारी पहली बार अपने गुप्त हथियार व्यापार प्रणाली का खुलासा करता है जो आपको घंटों में लाभदायक बना सकता है, भले ही आपने अपने जीवन में कोई दिन का कारोबार कभी भी पूरा नहीं किया हो। यह आपके द्वारा कभी भी अधिक पैसा बनाने का सबसे तेज़, आसान तरीका है संभव सोचा था कोई क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता नहीं है और खरीदने के लिए कुछ भी नहीं है। सिस्टम केवल सीमित समय के लिए मुफ़्त होगा। गोपनीयता नीति 100 सुरक्षित। लगभग वहां कृपया इस फ़ॉर्म को पूरा करें और त्वरित पहुंच प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें। प्रवेश कॉपीराइट 2016 Popup बंद करने के लिए पॉपअप विंडो के बाहर क्लिक करें। Toshko से एक संदेश मैं आपको सभी को पढ़ाने के लिए उत्सुक हूं मैं विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार के बारे में जानता हूं जो कि मैंने कभी भी बनाया सबसे लाभदायक सिस्टम होने का मानना ​​है। एक बार जब आप मेरे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का नया विज्ञान सीखते हैं तो मुझे लगता है कि आपको एक बहुत अच्छा जीवन जीने की ज़रूरत होगी एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में यह एक महान जीवन शैली है जब आप चाहते हैं और कहीं से भी काम करना चाहते हैं, तो आप अपने कंप्यूटर पर बैठकर बस किसी भी समय पैसे कमा सकते हैं सदस्य के क्षेत्र में अगले छह महीनों से मेरे साथ खर्च करें और मैं आपसे सुपरस्टार विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए हर संभव प्रयास करूँगा चाहे आपका लक्ष्य सिर्फ अंशकालिक व्यापार और कुछ अतिरिक्त आय या पूर्ण समय कमाएं और गंदी अमीर हो, मैं यहां आने में आपकी सहायता करने के लिए यहां हूं। मुझे बताएं तोशको मैं व्यापार के लिए अपनी सफलता नई विज्ञान सीखने के लिए तैयार हूँ और मैं कभी भी कड़ाई से गोपनीय जानकारी साझा करने के लिए सहमत हूं कि मैं किसी के साथ सीखने वाला हूं। अत्यधिक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी- हां, मुझे समझ में आ रहा है कि आज के आदेश के अनुसार मैं गहरी छूट में निम्नलिखित सभी को हकदार हूॅं.- हाँ, मैं समझता हूं कि मैं सिस्टम को जानने के लिए सभी डीजेट्स को प्राप्त करूँगा.- हाँ, मैं समझता हूँ विस्तृत गुप्त मुद्रित प्रशिक्षण मैनुअल को विस्तृत स्पष्टीकरण और छवियों से प्राप्त होगा जो विदेशी मुद्रा व्यापार के नए विज्ञान के हर पहलू को समझाते हैं.- हाँ, मैं समझता हूं कि मुझे जल्द से जल्द यह जानने के लिए 6 चीट शीट मिलेगी कि कोई भी व्यापार आपको एक व्यापार करना चाहिए या नहीं .- टोशको तक पहुंच, जो आम तौर पर प्रति घंटा 1000 का शुल्क लेता है, एक भाग्य के लायक है, लेकिन इसे फोन करता है। पैकेज का दूसरा हिस्सा निम्नलिखित के लिए ऑनलाइन पहुंच है.- हाँ, मैं समझता हूं कि मेरे पास ऑनलाइन लाभ लैब की असीमित पहुंच होगी जो कि 6 महीने की अवधि के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सदस्यों के न्यू साइंस के लिए एक निजी सदस्य है। हाँ, मैं समझता हूं कि मेरे पास ऑनलाइन नियमित लाइव वेबिनार तक असीमित पहुंच होगी, जहां मैं चार्ट साझा कर और सवाल पूछ सकता हूं.- हाँ, मैं समझ एनडी, मुझे फोन, फोन, स्काइप और लाइव चैट और कॉलर पर कॉल सपोर्ट के माध्यम से सभी विदेशी मुद्रा में सबसे अच्छी सहायता टीम का असीमित उपयोग होगा.- हाँ, मैं समझता हूं कि मुझे एनओएसटीटी स्मार्ट ट्रेड ऐप मिलेगी जो कि इस शक्तिशाली सिस्टम को व्यापार कर देगा यहां तक ​​कि आसान। दो कस्टम बोनस संकेतक एंट्री पॉइंट आर्चर और ट्रेंड ट्रैकर जो एनएसओएफटी को आसान और अधिक लाभदायक बनाते हैं.- हाँ, मैं समझता हूं कि आज के आदेश से मैं 4,003 डॉलर की बचत कर रहा हूं जब मैं एक बार भुगतान विकल्प चुनता हूं 997.-हाँ, मैं समझता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लाभ के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रणाली के नए साइंस के इस कड़ाई से सीमित रिलीज के दौरान, मैं 997 एक-बार भुगतान के लिए विदेशी मुद्रा की ट्रेडिंग के लिए अपनी तरह की एकमात्र प्रणाली सीखूँगा। आपका पैकेज भीड़ यूपीएस या यूएसपीएस के माध्यम से आपको भेज दिया गया.आपकी डिलीवरी की स्थिति का पालन करने के लिए आपको एक ऑनलाइन ट्रैकिंग नंबर भी प्रदान किया जाएगा.- हाँ, मैं समझता हूँ कि प्रशिक्षण कल शुरू होता है, जब तक मेरा पैकेज आता है, मैं बेहतर तैयार रहूंगा.हाँ, मैं अंडर तनंद है कि मैं आपके बिना शर्त के द्वारा संरक्षित हूं, कोई प्रश्न नहीं पूछा, 60 दिन के पैसे वापस गारंटी .100 कोई प्रश्न-पूछे गए पैसे वापस गारंटी नहीं विदेशी मुद्रा व्यापार का नया विज्ञान कॉपीराइट बौद्धिक संपदा है और मुझे कानून द्वारा प्रतिलिपि, वितरण या साझा करने से निषिद्ध है दूसरों के साथ जानकारी यह जानकारी बहुत मूल्यवान है। एंट्री पॉइंट आर्चर वॉरेन बफेट अपने चार्ट के सामने बैठते हैं और आपके प्रवेश बिंदुओं को इंगित करते हैं। एक उच्च कुशल आर्चर की तरह इस कस्टम सूचक को सही अंक मिल जाएगा जो आपको सर्जिकल परिशुद्धता के साथ एक व्यापार में प्रवेश करना चाहिए, यह केवल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के नए विज्ञान के साथ ही काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया कस्टम है और इसे और अधिक सटीक और लाभदायक बना देता है। लाभदायक व्यापार के लिए सभी शर्तों को पूरा करने के दौरान अस्थि आपके चार्ट पर दिखाई देंगे यह एक व्यापार को याद करना लगभग नामुमकिन है जिससे आप पैसे कमा सकते हैं। आप सॉफ्टवेयर के इस शानदार टुकड़े के बिना एनओएसओएफटी सिस्टम को ठीक से व्यापार कर सकते हैं, लेकिन यह इसे और भी आसान बनाता है और अधिक सटीक सिर्फ एक और तरीका है विदेशी मुद्रा व्यापार के नए विज्ञान के पीछे नई तकनीक आपको धरती पर किसी भी अन्य प्रणाली की तुलना में अधिक धन, तेज और आसान बनाता है। ट्रेंड ट्रैकर यह उपकरण आपको समय बचाएगा और आपको धन देगा। आदेश प्राप्त करने के लिए उच्च समय सीमा के बारे में महत्वपूर्ण पुष्टिकरण आपको आमतौर पर समय सीमा के बीच मैन्युअल रूप से स्विच करने की आवश्यकता होती है इस कस्टम सूचक के साथ आप एक नज़र में यह जानते होंगे कि प्रवृत्ति आपका दोस्त है एनएसओएफटी प्रणाली के नियमों के अनुसार यह संकेतक आपके लिए पुष्टि करेगा कि रूढ़िवादी व्यापार का बेहद लाभदायक परिणाम हो सकता है। यदि आप अभी कार्य करते हैं तो मैं इन सभी पैसे को मुफ्त में उपकरण बनाने में शामिल करूँगा। मैंने इस पृष्ठ पर विस्तृत विवरण और शर्तों को पढ़ लिया है और उससे सहमत हूं। इस पृष्ठ का उद्देश्य प्रोत्साहित करना है और फॉरेक्स ट्रेडिंग के न्यू साइंस नामक एक ट्रेडिंग प्रोडक्ट की उपयोगकर्ता समीक्षा एकत्र करें, इस उत्पाद के विवरण जैसे इसकी विशेषताओं के बारे में जानकारी प्राप्त करें या यदि आप समर्थन की तलाश में हैं, तो कृपया उस वेबसाइट पर पाया जा सकता है। क्या आप यह पता लगाने की तलाश कर रहे हैं कि क्या यह एक घोटाला है, यहां विदेशी मुद्रा व्यापार के नए विज्ञान की उपभोक्ता रिपोर्टों के लिए एक जगह है, अगर कोई भी इस पृष्ठ को खरीदने से पहले इसे खरीदने और डाउनलोड करने से पहले यह जाँच लें। नीचे दिए गए हैं विदेशी मुद्रा व्यापार के नए विज्ञान की वर्तमान समीक्षा यह संभव है कि जब आप इस पृष्ठ को पढ़ रहे हैं, तो अभी तक कोई समीक्षा नहीं है क्योंकि वे वास्तविक उपयोगकर्ताओं से आते हैं, पहली समीक्षा के लिए कुछ समय लग सकता है कृपया इस पृष्ठ को बुकमार्क करें और आओ नई समीक्षाओं की जांच के लिए नियमित रूप से वापस करें। यदि आपके पास विदेशी मुद्रा व्यापार के नए विज्ञान के साथ अनुभव है, तो कृपया अपनी प्रतिक्रिया के साथ एक छोटी समीक्षा या टिप्पणियां छोड़ दें, कृपया पोस्टिंग नियमों का पालन करें, यह अन्य उपयोगकर्ताओं को धन्यवाद का निर्णय लेने में मदद करेगा.यदि आप एक व्यापार जमा करना चाहते हैं उपयोगकर्ता टिप्पणी और समीक्षा के लिए इस साइट पर पहले से सूचीबद्ध नहीं किया गया उत्पाद, सबमिशन फॉर्म का उपयोग करें। आप भी इसमें दिलचस्पी ले सकते हैं। यदि आपको इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया अपना फ़ीडबैक छोड़ें या नीचे की समीक्षा करें दूसरों को तय करने के लिए सहायता करें, प्रत्येक प्रविष्टि में मदद मिलती है। एक टिप्पणी छोड़ दीजिए। केवल रचनात्मक आलोचना की अनुमति है - कोई नफरत नहीं टिप्पणियाँ। अन्य पोस्टर्स के प्रति सम्मान। अपने संपर्क विवरण पोस्ट न करें - उन्हें संपादित किया जाएगा या हटाया जाएगा यदि आप अन्य लोगों द्वारा संपर्क करना चाहते हैं तो यूआरआई क्षेत्र का उपयोग करें । यूआरआई क्षेत्र के अपवाद के साथ किसी भी स्वयं को बढ़ावा देने या सहबद्ध लिंक की अनुमति नहीं दी जाती है यदि यह पोस्ट में संदर्भित नहीं है। लोकप्रिय विदेशी मुद्रा उत्पाद जेम्स डी ओस की समीक्षा साइट पर जाएं.यह सब कहते हैं। सबसे पहले, मैं पिछले हफ्ते मेरी तरफ से संचार की कमी के बारे में सोचता हूं। मैं अपने रास्ते पर विचार करने के लिए समय ले रहा हूं और भविष्य में आगे बढ़ने वाली विदेशी मुद्रा विज्ञान कुछ व्यक्तिगत मुद्दों से जूझ रहे हैं, जिनके बारे में मैं यहां चर्चा नहीं करना चाहता हूं। पिछले महीने की शुरुआत में, मैंने विदेशी मुद्रा व्यापारियों को प्रशिक्षण और संकेत सेवा देने की पेशकश की, और मुख्य रूप से अपने चार्टर समूह के सदस्यों को व्यापार कॉपियर सेवा खो दी। यदि आप एक व्यापार कॉपियर हैं, आपको पता चल जाएगा कि परिणाम सफल से भी कम है और वर्तमान परिणाम 25 मार्च के बाद से गिरावट है, मैं ड्रॉडाउन के बारे में बहुत कुछ कह सकता हूं, लेकिन मैं इसे सरल रखूंगा। 7 5 1 लीवर पर, इस स्तर पर ड्रॉडाउन का अवसर होने की संभावना है बाजार में कोई आसान नहीं है, लेकिन मैंने व्यापार की गलतियों और फैसले की त्रुटियां भी बनाई हैं मैं बहाने नहीं बना रहा हूं - यह उतना ही है जितना मैं अपने कापियर ग्राहकों को देखने में नापसंद एक drawdown, यह व्यापार का हिस्सा है और इन जोखिमों को स्वीकार किया जाना चाहिए। बाजारों के व्यापार के एक दशक से अधिक के बाद, मैंने अंत में जूते लटका देने का फैसला किया है, मैं सभी प्रशिक्षण सेवाओं को अनिश्चित काल से रोकूँगा, जिसमें सभी प्रशिक्षण, पाठ्यक्रम, सिग्नल और व्यापार कॉपियर शामिल होंगे I मेरे अपने व्यक्तिगत व्यापार और एक या दो बड़े ग्राहकों पर। इसके कारणों के लिए व्यक्तिगत कारणों सहित, विभिन्न हैं, और मुझे नहीं लगता है कि यह पत्र में उन में जाने के लिए आवश्यक या उचित है। उन लोगों के लिए जिन्होंने साल के लिए मेरे पीछे हो लिया है, आपके सहयोग के लिए और कई मामलों में, दोस्ती, उन लोगों के लिए धन्यवाद जो व्यापार कॉपियर का पालन करते हैं, कुछ अच्छे व्यवसाय आसानी से मौजूदा गिरावट की वसूली कर सकते हैं, और बाजार उन अवसरों को जल्द ही प्रदान करने के लिए बाध्य है- संभवतया इस सप्ताह भी। निश्चित रूप से मैंने जो काम पूरे विश्व में हजारों व्यापारियों के साथ इतने लंबे समय के लिए किया है, लेकिन दूसरी ओर, यह मुझे अधिक विशिष्ट वित्तपोषण पर अपने व्यापार पर ध्यान केंद्रित करने का मौका देता है। यदि आप एक व्यापार कॉपियर हैं, तो कृपया 4xSolutions से संपर्क करें टी पूछें विदेशी मुद्रा-विज्ञान के साथ अपने कॉपियर खाते को रद्द करने के लिए हेम यदि आप अवधारणा का आनंद लेते हैं तो वे अन्य कॉपियर सेवाओं की सिफारिश करने में सक्षम हो सकते हैं। अपने व्यापार के भविष्य के लिए देखभाल और शुभकामनाएं। विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा के नए विज्ञान में तोशाको रेचेव कार्यक्रम अच्छा है। लोगों ने व्यापार को फॉरेक्स बाजार में डाल दिया, आसान पैसा धन्यवाद, लोगों को बहुत पैसे कमाने में असमर्थता, पैसे की व्यवस्था करना, साल की सालों से काम करना, अतिरिक्त पैसे का भुगतान करने के काम, टोशको रायचेव ​​साइंस फॉरेक्स ट्रेडिंग अब एक आकर्षक व्यवसाय बनकर अपने स्तर पर सफलता हासिल कर ले। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली लाभदायक व्यापार व्यापारिक मुद्राओं को लेता है एक स्तर के काम करने वाले संकेतक पिछले आंकड़ों का उपयोग करते हुए बाजार की भविष्यवाणी करते हैं, पूरी तरह से व्यापारिक विदेशी मुद्रा कार्यों का आधार बनते हैं। बुनियादी व्यापारिक अवधारणाओं का परिचय एक रिफ्रेशर कोर्स, विश्व व्यापार विदेशी मुद्रा, कुछ भी नहीं, डीवीडी आगे आत्मविश्वास छोड़ देता है। जोखिम के बुनियादी सिद्धांतों पुरस्कार व्यापार मुद्रा का प्रबंधन अब तक अधिक से अधिक जोखिम बढ़ाता है औसत व्यापारी से बाहर ले जाने की शिक्षा अंतर्दृष्टि जिम्मेदार प्रभावी टी प्रदान करते हैं रैडिंग वास्तव में टूलबॉक्स को सफल ट्रेडिंग लगती है। DVD.3 घटक नियमों को पूरा करने के लिए डीडी, टीईएस, टीटीएल, सीखने के नियमों को सफलतापूर्वक सीखते हैं। 4 व्यापार सेटअप उदाहरण वास्तविक जीवन सेटअप उदाहरण बेहतर समझने में अधिक समझदारी रखते हैं रूढ़िवादी आक्रामक सेटअप उदाहरण दिखाए गए .5 लाइव ट्रेडों निर्माता के कंधे ट्रेडों पर नजर रखिए देखें पैसे सीखना ठीक से सिस्टम पैसे कमाता है .6 एक साथ डाल करना एक साथ सबकुछ सीखें सफलतापूर्वक व्यापार करें। 6 धोखा पत्रक व्यापार के दौरान नियमों का नियम का पालन करता है साप्ताहिक वेबिनार ट्रेडिंग स्काइप, ईमेल, फोन के माध्यम से समर्थन समय स्मार्ट व्यापार ऐप का व्यापार एंट्री पॉइंट आर्चर एक ट्रेड ट्रेंड ट्रैकर में ज्यादा से ज्यादा पैसे निकालने का पता लगाता है और अधिक पैसे बचाने के लिए समय संयोजन एनएसओएफटी व्यापार ऐप को निजी सदस्यों के क्षेत्र में 6 महीने का लाभ उठाने की सुविधा है। किसी भी विदेशी विदेशी मुद्रा लाभ प्रणाली, विधि पद्धति प्रशिक्षण एक तरीके व्यापार बाजार, कठिन बड़े खिलाड़ियों को हेरफेर करना 24 घंटे एक दिन फिट अनुसूची। शॉर्ट, विदेशी मुद्रा बहुत अवसर निवेशक प्रदान करता है, समय ले लेता है अर्न फॉरेक्स ट्रेडिंग, प्रैक्टिस बन जाता है विज्ञान फॉरेक्स ट्रेडिंग अधिक सफलता फॉरेक्स। ट्रेडिंग फॉरेक्स एक, बहुत पैसा पैसा लगता है, सिस्टम अब एक तरह से व्यापार की गारंटी देता है जो अधिक लाभप्रद प्रणाली का प्रयोग कर रहा है। टोक्यो रेचेव एक सफल व्यापारी तथ्य है, जो 3 बार विश्व चैंपियन ट्रेडिंग प्रतियोगिता है। इरादों विज्ञान विदेशी मुद्रा व्यापार की उम्मीद है, पैसे का अर्थ है, पैसा एक और बेकार प्रणाली देने के बदले में एक प्रणाली वर्ष की कोशिश कर रहा अपशिष्ट, एक सिस्टम वर्ष की कोशिश कर रहा अपशिष्ट, एक टिपप्लेकेट इस्तेमाल की गारंटी देता है किसी भी व्यापार विदेशी मुद्रा एक सफल व्यापारी प्रणाली विभिन्न प्रणाली बाजार को खोजने के लिए विज्ञान आधारित विधि व्यापार हजारों घंटे अनुसंधान विकास परीक्षण एक संख्या बीटा परीक्षक को मंजूरी दे दी है एक छोटे से समूह के व्यापारियों 750 लोगों का उपयोग प्रणाली काम कहीं भी जाने के काम दिन भूल जाते हैं दिन 60 दिन पैसे वापस गारंटी। समर्थन, अवसर पैदा होती है, कार्य प्रणाली की आवश्यकता संकेत दे, टी पैसे इच्छा इच्छा। , वर्तमान में विदेशी मुद्रा व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार करना चाहते हैं, एक लीप विश्वास लेने का भुगतान समय अब ​​प्रणाली किसी को खुले तौर पर धन पैसा जी एक 60-दिन की पैसे वापस गारंटी की गारंटी दी।, रेचेव एक दिन किसी प्रशिक्षण प्रणाली में जानने वाले किसी भी व्यक्ति को डीडीवी, हार्ड इनकार सिस्टम सीखना, प्रभावी ढंग से विदेशी मुद्रा को सफलतापूर्वक व्यापार की सुविधा के भीतर एक डेमो अकाउंट मिलना चाहिए। 4 68 वोट। विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा की नई विज्ञान - टोकको रेचेव कार्यक्रम अच्छा है। जोखिम अस्वीकरण वायदा, विकल्प, और द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के पास सभी बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन इसमें भी भारी जोखिम है। यह वेबसाइट न तो एक अनुरोध है और न ही बेचने की पेशकश है वायदा, विकल्प, या बाइनरी कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या इस वेब साइट पर चर्चा किए गए मुनाफे या हानि हासिल करने की संभावना है या किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। हाइपरेटिक प्रदर्शन अस्वीकरण संहितेत्मक निष्पादन के परिणाम में कई अंतर्निहित सीमाएं हैं, जिनमें से कुछ का वर्णन नीचे दिया गया है कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या वास्तव में दिखाए गए लोगों के मुनाफे या हानि हासिल करने की संभावना है, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणामों के बीच अक्सर तेज अंतर होता है और बाद में किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त वास्तविक परिणामों में काल्पनिक प्रदर्शन परिणामों की सीमाओं में से एक यह है कि वे सामान्यतः इसके अतिरिक्त हिंदसौइट का लाभ, काल्पनिक व्यापार में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से वास्तविक व्यापार के वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए जिम्मेदार नहीं है, उदाहरण के लिए नुकसान का सामना करने की क्षमता या किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम का पालन करना व्यापारिक नुकसान भौतिक बिंदु हैं, जो वास्तविक व्यापारिक परिणाम को भी प्रतिकूल रूप से प्रभावित कर सकते हैं, सामान्यतः या किसी भी विशिष्ट व्यापारिक कार्यक्रम के कार्यान्वयन के लिए कई अन्य कारक हैं जो काल्पनिक प्रदर्शन परिणामों की तैयारी में पूरी तरह से हिसाब नहीं कर सकते हैं और जो कि प्रतिकूल व्यापार परिणामों को प्रभावित करते हैं। सीएफटीसी नियम 4 41 हाइफोटेटिकल या सिम्युलेटेड प्रदर्शन के परिणामों में कुछ निश्चित सीमाएं हैं, वास्तविक प्रदर्शन रिकॉर्ड के विपरीत, नकली परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, क्योंकि ट्रेडों को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणाम के परिणामस्वरूप, यदि कोई हो, प्रभाव के लिए कम या अधिक हो सकता है कुछ बाजार कारक, जैसे तरलता की कमी सामान्य रूप से सिम्युलेटेड व्यापारिक कार्यक्रम भी इस तथ्य के अधीन होते हैं कि उन्हें आश्रितों के लाभ के साथ डिज़ाइन किया गया है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है ।

No comments:

Post a Comment